Mouni Roy's oops moment was caught in the camera

कैमरे में कैद हो गया Mouni Roy का ऊप्स मोमेंट, जब खिसक गई ड्रेस, लोग बोले- …सब दिख गया है

Mouni Roy's oops moment was caught in the camera : कैमरे में कैद हो गया Mouni Roy का ऊप्स मोमेंट, जब खिसक गई ड्रेस, लोग बोले- ...सब दिख गया है

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:00 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:00 am IST

Mouni Roy Oops Moment : मुंबई। छोटे पर्दे की नागिन एक बार फिर कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गई। टीवी की दुनिया से नागिन के रूप में अपनी अलग पहचान बनाने वाली मौनी रॉय आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। अक्सर अपनी हॉट अदाओं से वो लाखों फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होते उनके ग्लैमरस अवतार को लोग दिल थाम कर निहारते हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More : Video : बाइक से उफनती नदी पार कर रहा था युवक, बीच में पहुंचते ही हो गया ये हाल, हलक में अटक गई जान, फिर…

दरअसल, मौनी रॉय की आए दिन आपको एक से बढ़कर एक हॉट फोटोज़ और वीडियोस देखने को मिल जाएंगी। इन तस्वीरों और वीडियोस को देखते ही आपकी नजरें उनसे हटने का नाम नहीं लेंगी। हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉय का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होते नजर आ रही हैं।

बता दें हाल ही में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने बिस्तर पर नजर आ रही हैं और वो अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं लेकिन इस बीच वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। दरअसल, इस वीडियो में वो अपनी ड्रेस के कारण ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है।

Read More : Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर महिला आयोग अध्यक्ष का बयान, कहा- रोज होती है महिलाओं की….

इस वीडियो में वो बेड पर लेटी हुई है, जैसे ही वो मुड़ने वाली होती उनकी ड्रेस थोड़ी साइड हो जाती है, जिसके कारण वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। मौनी रॉय के साथ हुए इस ऊप्स मोमेंट वाले वीडियो पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं। मौनी इस वीडियो में ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘क्या पहनीं हो सब दिख गया है, दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ऐसे कपड़े नहीं संभलते तो पहनती क्यों हो।’, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- यार इसका चादर कहा है कोई इसे दे दो… बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस ऐसे मोमेंट से गुज़र चुकी हैं।

Read More : लड़कियों के शॉर्ट्स को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोग बोले- इसे पहनने के लिए चाहिए रियल Bum….

यहां देखिए वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें