Suhagrat News: सुहागरात पर पत्नी बोली- पहले पूजा करो फिर..., शिक्षक पति ने किया इनकार तो दे दी खौफनाक सजा |

Suhagrat News: सुहागरात पर पत्नी बोली- पहले पूजा करो फिर…, शिक्षक पति ने किया इनकार तो दे दी खौफनाक सजा

Suhagrat news: रविंद्र ने जब इसकी शिकायत ससुराल वालों से की तो उन्होंने भी रविंद्र को पत्नी की बात मानने के लिए कहा। विवाद पैदा होने पर शादी के एक महीने बाद ही मायके चली गयी।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 11:26 PM IST, Published Date : September 27, 2023/11:23 pm IST

Suhagrat news: गोरखपुर। गोरखपुर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां शादी के सात महीने बाद ही एक पति अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस स्टेशन गुहार लगाने पहुंचा। पति ने पुलिस के सामने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि शादी के बाद पत्नी ने उसे मां बोलकर पांव छूने और उसकी पूजा करने के लिए कहा। शिक्षक पति ने ऐसा नहीं किया तो पत्नी ने उसे अपने रिश्तेदारों से मारपीट करवा दी।

मिली जानकारी के पति इंटर कॉलेज में शिक्षक है। पलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है। मुजफ्फरनगर जिले के घटापन उत्तरी निवासी शिक्षक रविंद्र कुमार ने इस बाबत बताया कि शामली जिले के एक गांव में इसी साल फरवरी में हुई है। शादी के बाद से ही पत्नी अजीब-अजीब हरकतें करने लगी। वो उससे जिद करने लगी वो उसके पांव छुए और उसकी पूजा करे। नहीं तो वो परिवार में सबको जान से मार देगी। या फिर शिक्षक के परिवार को आत्महत्या कर फंसा देगी।

read more:  CG Vidhan Sabha Chunav: खुद कांग्रेस को भी नहीं रहा अपने विधायक और महापौर पर भरोसा, सांसद सरोज पाण्डेय का बड़ा बयान

रविंद्र ने जब इसकी शिकायत ससुराल वालों से की तो उन्होंने भी रविंद्र को पत्नी की बात मानने के लिए कहा। विवाद पैदा होने पर शादी के एक महीने बाद ही मायके चली गयी।

रविंद्र का मानना है कि उसकी पत्नी मानसिक रोगी है। रविंद्र ने पुलिस को लिखित शिकायत में कहा है कि 18 सितंबर को पत्नी अपने भाइयों और दो अपरिचित लोगों को लेकर झंगहा आयी जहां वो किराये के मकान में रहते हैं। सभी ने मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है।

read more: Aap Ki Baat: आजमाएंगे हर पत्ता..हर हाल में चाहिए सत्ता! क्या बीजेपी का सांसदों दाव जिताएगा चुनाव? देखें वीडियो

 
Flowers