wife was going date with boyfriend, husband saw

बीच सड़क में प्रेमी के साथ ये काम कर रही थी पत्नी, तभी आ धमका पति, फिर…

बीच सड़क में प्रेमी के साथ ये काम कर रही थी पत्नी, तभी आ धमका पति, फिर...! wife was going date with boyfriend, husband saw

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : September 18, 2022/11:00 pm IST

नईदिल्ली। wife was going date with boyfriend सोशल मीडिया पर आए दिन कई प्रकार के वीडियो देखने को मिलता है। कई बार ऐसे वीडियो सामने आ जाते है जिसके देखने के बाद हैरान रह जाते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आपको सोच भी नहीं सकते कि महिला के साथ भी ऐसा हुआ हो।

Read More: लोहे की खदान में बड़ा हादसा, पानी भरने से 14 मजदूरों की मौत, एक लापता

wife was going date with boyfriend दरअरसल, वायरल हो रहे वीडियो प्रेमी प्रेमिका से जुड़ा हुआ है। प्रेमी प्रेमिका दोनों स्कूटी में डेट पर जा रहे थे। तभी उसका पति पीछा करते हुए उनके पास पहुंचता है। फिर जो कुछ होता है वो आप सोच भी नहीं सकते।

Read more: Edible Oil Price : त्योहारी सीजन में बढ़ेंगे तेल के दाम, सरकार ने दिए संकेत, देखें आज का भाव

पति इससे पहले प्लान बनाकर रखा होता है कि जैसे ही पत्नी डेट पर जाएगी तो उसको कैसा पकड़ा जाए। देख सकते हैं कि कैमरा ऑन कर पति सीधे स्कूटी पर सवार पत्नी और उसके प्रेमी के करीब पहुंचा। दोनों के करीब पहुंचते ही उसने पहले पत्नी को आवाज दी और गैर मर्द के साथ देखकर खूब गुस्सा हुआ। वो सड़क पर ही पत्नी को सुनाने लग जाता है। वहीं पति को देखकर उसका प्रेमी भी काफी डरा हुआ रहता है।

Read More: sarkari naukri: केंद्र सरकार के विभागों में निकली भर्ती, 20 हजार पदों को लिए नोटिफिकेशन जारी, जानें कैसे करें आवेदन 

किसी तरह दोनों ने वहां से भागने का प्लान भी बनाए। उसके पति के करीब आने से पहले ही सड़क पर गाड़ी रोक दी और तुरंत गोली की रफ्तार से गायब हो गया। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। दावा किया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक