woman falls in love with nephew

शादीशुदा भांजे के प्यार में पागल हो गई महिला, लोगों को पता चला तो…. इस हाल में पूरे इलाके में घुमाया

शादीशुदा भांजे के प्यार में पागल हो गई महिला, लोगों को पता चला तो.... इस हाल में पूरे इलाके में घुमाया : woman falls in love with nephew...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : October 15, 2022/1:10 pm IST

नई दिल्ली। woman falls in love with nephew : प्यार में लोग न तो रंग देखते हैं न उम्र और आजकल तो लोग रिश्ते भी नजरअंदाज कर देते हैं। आजकल एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कई घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल के मालदा से सामने आया है। जहां एक महिला के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के शक में उससे बदसलूकी की गई।

Read More : Sarkari Yojana: इस दिन किसानों के खाते में आ जाएगी इस योजना की राशि, केंद्र सरकार ने कर दिया ऐलान

दरअसल, ये मामला पश्चिम बंगाल के मालदा का है। जहां एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के शक में महिला के बाल काटकर इलाके में घुमाने और पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस घटना से पुरतुली इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Read More : 11 साल के मासूम से मौलवी ने की घिनौनी करतूत, कमरे में ले जाकर करवाता था ये काम

भांजे के साथ था अवैध संबंध

मिली जानकारी के अनुसार महिला पर अपने शादीशुदा भांजे से अवैध संबंध रखने का आरोप है। जिसने कुछ दिन पहले अवसाद के चलते आत्महत्या कर ली थी। युवक के आत्महत्या करने के बाद महिला फरार हो गई थी। जिसके कुछ दिनों बाद आत्महत्या करने वाले युवक (महिला का भांजा) की पत्नी और परिवार ने शुक्रवार को महिला को पकड़ लिया। पति को खोने के गुस्से में पत्नी और उसके घरवालों ने महिला को जमकर पीटा। इतना ही नहीं उसके बाल भी काटे और इलाके में घुमाया। सूचना मिलने पर इंग्लिश बाजार पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अपने साथ ले गई।

Read More : MP Teachers Recruitment 2022: शिक्षकों के लिए खुशखबरी! प्रदेश में होगी 10 हजार से अधिक पदों पर भर्ती

लोगों को हो गई अवैध संबंध की जानकारी

बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वाले युवक की पत्नी का कहना है कि उसकी शादी दस साल पहले हुई थी। उसका पति पेशे से ड्राइवर था और उसके दो बच्चे हैं। कॉलोनी की ही सविता नाम की महिला के साथ उसके अवैध संबंध थे। इसका विरोध करने पर महिला ने कहा कि अब वह उसके पति से संबंध नहीं रखेगी लेकिन वो नहीं मानी। इसके बाद धीरे-धीरे पति और महिला के संबंधों की जानकारी लोगों को भी हो गई।

Read More : ऑटो पार्ट्स बनाने वाली कंपनी में लगी भयानक आग, मची अफरा-तफरी, दमकल की गाड़ियां मौजूद

पत्नी ने किया पति के अवैध संबंध का खुलासा

कुइछ दिनों बाद युवक को पता चला कि उन दोनों के अवैध संबंध के बारे में लोगों को पता चल गया है। बताया गया कि युवक की पत्नी ने बताया कि कॉलोनी के लोगों को बुलाकर इस बारे में बताया गया। उनके समझाने बावजूद महिला पति से संबंध रखना चाहती थी। इसी वजह से हमारे बीच झगड़ा होता था। इसी सप्ताह मंगलवार को पति काम पर गया और खबर मिली कि उसने एसिड पी लिया है। आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers