Young man did a spectacular moonwalk underwater, the video set fire

युवक ने पानी के अंदर सिर के बल किया शानदार मूनवॉक, वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Young man did spectacular moonwalk underwater : यूं तो सोशल मीडिया पर आए दिन बहुत कुछ वायरल होते रहता है, लेकिन इनमे से कुछ चीज

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 18, 2022/4:07 pm IST

नई दिल्ली : Young man did spectacular moonwalk underwater : यूं तो सोशल मीडिया पर आए दिन बहुत कुछ वायरल होते रहता है, लेकिन इनमे से कुछ चीज ऐसी होती है लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद की जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक पानी के अंदर सीधा और उल्टा यानी सिर के बल होकर चलते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़े : रायपुर-धमतरी नेशनल हाइवे पर बड़ा हादसा,  तेज रफ्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत 

हुतूतू फिल्म के गाने पर युवक ने पानी के अंदर किया मूनवॉक

Young man did spectacular moonwalk underwater :  युवक ने यह डांस फिल्म हुतूतू के गाने छई छप्पा छई पर किया है। पानी के नीचे युवक का मूनवॉक करते वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल हुए वीडियो में एक युवक डांस करते हुए माइकल जैक्सन के स्मूथ क्रिमिनल सॉन्ग की धुन पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। दिलचस्प यह है कि यह शख्स भारतीय है और नाम है इनका जयदीप गोहिल। उन्होंने पानी के अंदर अपने बेहतरीन डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।

यह भी पढ़े : आम जनता को बड़ी राहत, सस्ता हो सकता है पेट्रोल-डीजल, इंटरनेशनल मार्केट में घटी कच्चे तेल की कीमत 

युवक ने पानी के अंदर बिना ऑक्सीजन सिलेंडर के किया डांस

Young man did spectacular moonwalk underwater :  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भारत के हाइड्रोमैन नाम के युवक ने पहले भी अपने लोकप्रिय डांस मूव्स से यूजर्स का दिल जीता हुआ है। इस वायरल वीडियो क्लिप के साथ जयदीप गोहिल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, मेरे दर्शकों के लिए जो मेरा यह संस्करण देखना चाहते थे। जयदीप को बिलियर्ड टेबल पर मूनवॉक करते हुए और फिर उल्टा पलटते हुए देखा जा सकता है। हैरान करने वाली बात ये है कि यह डांस मूव्स उन्होंने पानी के अंदर बिना ऑक्सीजन सिलेंडर के किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hydroman (@hydroman_333)

यह भी पढ़े : संसदीय सचिव ने पंचायत सचिव को लगाई फटकार, लोगों ने कहा – नहीं मिल रही कोई सुविधा

वीडियो में आ चुके हैं एक करोड़ व्यू

Young man did spectacular moonwalk underwater :  बीते 8 सितंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को करीब एक करोड़ बार देखा गया है, जबकि आठ लाख से अधिक यूजर्स ने इसे पसंद किया है और लगभग डेढ़ हजार यूजर्स ने इस पर शानदार कमेंट्स किए हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स जयदीप के इस अनोखे डांस की तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों ने यह भी कहा कि किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन को इसे देखना चाहिए था। एक यूजर ने लिखा, यह अब तक का सबसे किलर मूनवॉक है, जो मैंने अब तक के जीवन में देखा। इसने मेरे होश उड़ा दिए हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, यह असली चांच की सैर है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers