MP Weather Update

MP Weather Update: मौसम लेने जा रहा करवट, प्रदेश के इन हिस्सों में पड़ेगी बौछार, देखें पूर्वानुमान

MP Weather Update सोमवार से मौसम लेगा फिर यू टर्न, छाएंगे बादल, चलेगी हवाएं, कई जिलों में बारिश-बिजली की चेतावनी, कई क्षेत्रों में बौछार

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 03:28 PM IST, Published Date : February 18, 2024/3:16 pm IST

MP Weather Update: भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। सुबह और शाम को ठंड का अहसास हो रहा है तो दिन में धूप का सामना करना पड़ रहा है। कई हिस्सों में बादलों ने डेरा डाला है जिसकी वजह से बारिश का सिलसिला भी जारी है। तो कुछ इलाकों में तेज धूप के कारण गर्मी का अहसास भी होने लगा है।

MP Weather Update: जाते-जाते एक बार फिर ठंड का कहर देखने को मिलेगा। मध्य प्रदेश में एक बार फिर यू टर्न लेगा, इस दौरान कई जिलों में बादल छाने के साथ बारिश और ओले गिरने की संभावना है। एमपी मौसम विभाग के अनुसार 19 से 22 फरवरी तक मध्यप्रदेश का मौसम का मिजाज बदला-बदला सा नजर आएगा। जिसके चलते प्रदेश के कुछ हस्सों में बूंदा बांदी हो सकती है।

21 फरवरी तक बारिश-बिजली और ओलावृष्टि

MP Weather Update: एमपी मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी भोपाल में 19 फरवरी और 20-21 फरवरी को ग्वालियर-चंबल में बादल छाए रहेंगे। ग्वालियर, चंबल संभाग के जिलो में कहीं-कहीं वर्षा और ओलावृष्टि भी हो सकती है।

MP Weather Update: 20 फरवरी को पन्ना, छतरपुर, निवाड़ी, शिवपुरी, ग्वालियर और दतिया जिलों में गरज चमक के साथ बारिश होने का चेतावनी जारी की है। भिंड, मुरैना और श्योपुर में ओलावृष्टि भी हो सकती है। सिंगरौली, सीधी, मऊगंज, अनूपपुर, शहडोल, डिंडोरी और जबलपुर में बारिश होने के साथ बिजली गिर सकती है।

MP Weather Update: एक नया पश्चिमी विक्षोभ उत्तर भारत में सक्रिय हो गया है, जिसका असर रविवार शाम से प्रदेश के कई जिलों में दिखने लगेगा। बादल छाने के कारण मध्य प्रदेश में भी रात के तापमान में और बढ़ोतरी होने लगेगी। इसके बाद सोमवार से गुरूवार तक हल्की से मध्यम बारिश का दौर शुरू हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- BJP national convention: “कांग्रेसियों हिंदुओं का अपमान कर राजनीतिक विजय मिलना असंभव” राष्ट्रीय अधिवेश में जमकर गरजे सीएम यादव

ये भी पढ़ें- BJP national convention: सीएम यादव ने कांग्रेस को बताया ‘खेत का पुतला’, राष्ट्रीय अधिवेशन में सीएम यादव ने जमकर साधा निशाना

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें