छत्तीसगढ़ के इन जिलों में बदला मौसम! शुरू हुई झमाझम बारिश |

छत्तीसगढ़ के इन जिलों में बदला मौसम! शुरू हुई झमाझम बारिश

इधर बेमेतरा जिले से भी बड़ी खबर सामने आयी है, मौसम में हुए बदलाव के बाद यहां भी गरज- चमक के साथ बारिश हुई और गर्मी से लोगों को राहत मिली।

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2023 / 07:26 PM IST, Published Date : June 22, 2023/6:56 pm IST

Weather changed in these districts of Chhattisgarh : रायपुर। छत्तीसगढ़ के कई जिलों में मौसम का मिजाज बदल गया है। ताजा जानकारी के अनुसार आज जशपुर जिले में अचानक मौसम का मिजाज बदला और झमाझम बारिश शुरू हो गई बताया जा रहा है कि यहां करीब 3 घंटे तक सभी क्षेत्रों में बारिश होती रही। गरज चमक के साथ शुरू हुई बारिश ने वातवारण में ठंडक ला दी है जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

इधर बेमेतरा जिले से भी बड़ी खबर सामने आयी है, मौसम में हुए बदलाव के बाद यहां भी गरज- चमक के साथ बारिश हुई और गर्मी से लोगों को राहत मिली।

अंबिकापुर में भी भारी बारिश के बाद घरों में पानी घुस गया है। मैनपाट में करीब डेढ़ घंटे बारिश हुई है, जिसके बाद सरगुज़ा के तापमान में काफी गिरावट आई है ।

बता दें कि इधर छत्तीसगढ़ की सीमा से लेग बालाघाट में भी मौसम खराब होने के कारण केंद्रीय मंत्री अमित शाह का बालाघाट दौरा रद्द हो गया है। खराब मौसम के चलते दौरा रद्द करना पड़ा है और उनका हेलीकाप्टर आधे रास्ते से रायपुर लौट आया है। यहां से गृहमंत्री अमित शाह रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे और एयरपोर्ट से सीधा दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

read more: एचएमए एग्रो इंडस्ट्रीज के आईपीओ को तीसरे दिन 98 प्रतिशत अभिदान

read more:  चोटिल मनदीप सिंह दलीप ट्रॉफी से बाहर, जयंत यादव करेंगे उत्तर क्षेत्र की अगुआई