CM Bhupesh Baghel PC : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, आयकर के 200-250 कर्मियों की एक टीम पूरे छत्तीसगढ़ में छापेमारी करेगी |

CM Bhupesh Baghel PC : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, आयकर के 200-250 कर्मियों की एक टीम पूरे छत्तीसगढ़ में छापेमारी करेगी

Chief Minister Bhupesh Baghel pc in delhi: अपने राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के परिसरों पर ईडी की छापेमारी पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र और भाजपा पर और भी कई आरोप लगाए।

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2023 / 05:58 PM IST, Published Date : August 24, 2023/5:11 pm IST

Chief Minister Bhupesh Baghel pc in delhi : नईदिल्ली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिल्ली में आज प्रेस कांफ्रेस करके केंद्र सरकार पर हमला बोला। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अगले कुछ महीनों में आयकर के 200-250 कर्मियों की एक टीम पूरे छत्तीसगढ़ में छापेमारी करेगी…जैसे-जैसे वे अधिक छापेमारी करेंगे, उनकी सीटें कम होती जाएंगी। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे पर हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार को बदनाम करने और दबाने की कोशिश की जा रही है। ये सिलसिला जुलाई 2020 से शुरू हुआ है जब झारखंड चुनाव में इन्हें (भाजपा ) हार का सामना करना पड़ा, उसके बाद इन्होंने इसकी शुरुआत की। अपने राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के परिसरों पर ईडी की छापेमारी पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र और भाजपा पर और भी कई आरोप लगाए।

read more: Bhai Bahan Bane Pati Patni: भाई बहन ने मंदिर में रचाई शादी, रक्षाबंधन से पहले बन गए पति-पत्नी, लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

सीएम भूपेश दिल्ली पहुंचे और AICC मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि अगर ईडी को किसी को पकड़ना ही था तो देश के बाहर के लोगों को पकड़ना चाहिए था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। आपने सिर्फ राजनीतिक एंगल देखा और अधिकारी किस में फंस सकते हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में ईडी और भी कार्यकर्ताओं के यहां जाकर उन्हें परेशान करेगी ताकि वे काम ना कर पाएं।

read more: Bilaspur Accident News: हाइवा की चपेट में आया बाइक सवार युवक। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत, ड्राइवर हुआ गिरफ्तार। देखिए..

बता दें कि ED ने छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग जांच शुरू की थी, ईडी के अनुसार एएसआई चंद्रभूषण वर्मा और सतीश चंद्राकर दुबई स्थित महादेव ऑनलाइन बुक के प्रमोटरों से मोटी रकम ले रहे थे और इसे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और मुख्यमंत्री कार्यालय में राजनीतिक रूप से जुड़े नेताओं को ‘संरक्षण राशि’ के रूप में वितरित कर रहे थे, ईडी ने आरोप लगाया कि सीएम बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा अवैध ऑनलाइन सट्टेबाजी मामले में शामिल थे। इस बार ईडी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबियों के घर पहुंची थी, 23 अगस्त को सुबह-सुबह प्रवर्तन निदेशालय की टीम सीएम भूपेश के सलाहकार विनोद वर्मा, भिलाई में मौजूद दो ओएसडी मनीष बंछोर और आशीष वर्मा के यहां पहुंची थी।

read more:  Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल, ऐसी हरकत करते नजर आई महिलाएं