CM Baghel assembly visit: CM भूपेश बघेल का धुआंधार प्रचार प्रसार जारी, आज इन 4 विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित…

CM Bhupesh Baghel assembly visit: विधानसभा चुनाव 2023 के दूसरे चरण के प्रचार-प्रसार के लिए जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही है।

CM Bhupesh Baghel assembly visit: रायपुर। छत्तीसगढ़ में राजनितिक पार्टियां विधानसभा चुनाव 2023 के दूसरे चरण के प्रचार-प्रसार के लिए जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही है। ऐसे में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ताबड़तोड़ प्रचार करने वाले हैं। भूपेश बघेल आज 4 विधानसभाओं के क्षेत्रों में प्रचार के लिए दौरे पर रहेंगे।

Read more: MP Modi Indore Road Show: चुनाव से पहले पीएम मोदी का मेगा रोड शो, 5 विधानसभाओं में अपने पक्ष में बनाएंगे माहौल 

इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आम सभा करेंगे। तय दौरे के मुताबिक, सीएम बघेल का डौंडीलोहारा, बालोद, गुण्डरदेही और पाटन विधानसभा क्षेत्र में दौरा है।

Read more: Diwali Shubh Muhurat : खास है इस बार की दिवाली, शुभ मुहूर्त से लेकर पूजा विधि जानें यहां 

CM Bhupesh Baghel assembly visit: सीएम भूपेश बघेल दौरे के दौरान इन विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। आज सुबह 11.30 बजे बालोद के लिए रवाना होंगे। बता दें कि चुनाव के दूसरे चरण के लिए राजनीतिक पार्टियां प्रचार प्रसार के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp