Royal enfield electric bike coming soon

जल्द ही सड़कों पर दौड़ेगी Royal Enfield की सुपर इलेक्ट्रिक बाइक, कंपनी के CEO ने दी जानकारी

Royal enfield electric bike coming soon: रॉयल एनफील्ड एक ‘विशिष्ट रूप से अलग इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल’ विकसित कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2023 / 02:24 PM IST, Published Date : May 21, 2023/12:28 pm IST

Royal enfield electric bike coming soon : नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड एक ‘विशिष्ट रूप से अलग इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल’ विकसित कर रही है। कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) बी गोविंदराजन ने यह जानकारी देते हुए कहा कि इस उत्पाद के विकास के लिए कंपनी ने अपने चेन्नई संयंत्र के आसपास आपूर्तिकर्ता पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण शुरू कर दिया है।

read more : Bharose ka sammelan Program Live Update: ‘भरोसे का सम्मेलन’ कार्यक्रम में पहुंचे CM भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ी व्यंजन का चखा स्वाद 

Royal enfield electric bike coming soon : रॉयल एनफील्ड, आयशर मोटर्स का हिस्सा है। कंपनी ने इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) विनिर्माण और उत्पाद विकास सहित चालू वित्त वर्ष में 1,000 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा की है। इस निवेश का एक हिस्सा कंपनी के मौजूदा आंतरिक दहन इंजन (आईसीई) पोर्टफोलियो से नए उत्पादों को उतारने पर खर्च किया जाएगा।

read more : नौकर को चुपके से बुलाती थी मालिक की बीवी, बुझाती थी अपनी प्यास, पढ़े खून से सने अवैध रिश्ते की कहानी

गोविंदराजन ने विश्लेषक कॉल में कहा, ‘‘हमारी ईवी की यात्रा बेहतर तरीके से प्रगति कर रही है। मैं कह सकता हूं कि रॉयल एनफील्ड की ईवी यात्रा अब ‘टॉप गियर’ में है। हमारा इरादा रॉयल एनफील्ड के डीएनए वाली विशिष्ट इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल बनाने का है।’’ उन्होंने कहा कि कंपनी ने इसके लिए एक सक्षम टीम नियुक्त की है। कंपनी ने उत्पाद विकास, उत्पाद रणनीति, उत्पाद परीक्षण आदि क्षेत्र में निवेश करना शुरू किया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers