Bharose ka sammelan Program Live Update

Bharose ka sammelan Program Live Update: CM भूपेश बघेल ने पाटन विधानसभा के क्षेत्रवासियों को दी करोड़ों की सौगात…

Bharose ka sammelan Program Live Update भरोसा सम्मेलन में CM भूपेश बघेल पहुंचे। सम्मेलन में कई मंत्री और विधायक भी पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2023 / 03:52 PM IST, Published Date : May 21, 2023/1:58 pm IST

Bharose ka sammelan Program Live Update: रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महात्मा गांधी उद्यानिकी एवं वानिकी विश्वविद्यालय के भवन का शिलान्यास किया। सांकरा पाटन में 120 करोड़ की लागत से बनेगा महात्मा गांधी उद्यानिकी एवं वानिकी विश्वविद्यालय भव्य भवन। विश्वविद्यालय के अंतर्गत 14 शासकीय एवं 4 अशासकीय महाविद्यालय संचालित होंगे। राज्य में उद्यानिकी एवं वानिकी को बढ़ावा देने के लिए की गई है विश्विद्यालय की स्थापना।

CM भूपेश बघेल ने अपने सम्बोधन में कहा कि गाय-गौठान के बीच आने वालों को लोक-परलोक में जगह नहीं मिलेगी। BJP राम के नाम पर वोट मांगती है। हमारी सरकार रामायण करा रही है। साथ ही CM भूपेश बघेल ने विकास कार्यों की सौगात दी। 443 करोड़ 14 लाख 30 हजार रूपए के विकास होंगे।

 

Bharose ka sammelan Program Live Update: Bharose ka sammelan Program Live Update: रायपुर। पाटन विस के सांकरा में भरोसा सम्मेलन। भरोसा सम्मेलन में CM भूपेश बघेल पहुंचे। सम्मेलन में कई मंत्री और विधायक भी पहुंचे। PCC प्रभारी कुमारी शैलजा, मोहन मरकाम भी शामिल होंगे। भरोसा सम्मेलन में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात मिलेगी। यहां पहुंच कर सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ी व्यंजन का स्वाद चखा।

 

Bharose ka sammelan Program Live Update: रायपुर। पाटन विस के सांकरा में भरोसा सम्मेलन। भरोसा सम्मेलन में CM भूपेश बघेल पहुंचे। सम्मेलन में कई मंत्री और विधायक भी पहुंचे। PCC प्रभारी कुमारी शैलजा, मोहन मरकाम भी शामिल होंगे। भरोसा सम्मेलन में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात मिलेगी। किसान न्याय योजना की 1895 करोड़ रुपए जारी होगी। गोधन न्याय योजना की 13.57 करोड़ रुपए जारी होगी। मजदूर न्याय योजना की 112 करोड़ रुपए जारी होगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें