Hyundai Creta available in low budget

कम बजट में मिल रही Hyundai Creta, जल्दी करें बुक, दाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

कम बजट में मिल रही Hyundai Creta, जल्दी करें बुक, दाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान:Hyundai Creta available in low budget

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 05:41 PM IST, Published Date : May 29, 2023/5:41 pm IST

Hyundai Creta available in low budget : नई दिल्ली। नई कार खरीदने का बजट ना हो और कार खरीदनी जरूरी हो तो व्यक्ति आमतौर पर पुरानी कार खरीदने का मन बना लेता है। आज कई लोगों की ख्वाइस होती है कि कम दाम में उनकी भी कार हो लेकिन कार के दाम आसमान छू रहे है। ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसी कर लेकर आए हैं जो आपके बजट में भी होगी और काफी अच्छे फीचर्स भी होंगे। अगर कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की बात की जाए तो इसमें हुंडई क्रेटा सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है। लेकिन, डिमांड ज्यादा होने के कारण हो सकता है कि आपको हुंडई क्रेटा की डिलीवरी के लिए कुछ दिनों का इंतजार करना पड़े।

read more : गर्लफ्रेंड को लड़के ने 21 बार चाकू से गोदा, मन नहीं भरा तो पत्थर से कुचला, अब लड़की की मां ने दिया ये बड़ा बयान… 

Hyundai Creta available in low budget : वहीं, अगर कोई व्यक्ति पुरानी हुंडई क्रेटा खरीदता है तो उसे तुरंत ही डिलीवरी मिल जाएगी। पुरानी कार बाजार में भी हुंडई क्रेटा की बहुत डिमांड रहती है। हमने कुछ पुरानी हुंडई क्रेटा को कार्स24 की वेबसाइट पर लिस्टेड देखा है, जिनकी कीमत करीब 8 लाख रुपये है। यहां लिस्टेड 2015 Hyundai Creta 1.6 SX (O) CRDI MANUAL के लिए 7.38 लाख रुपये डिमांड की गई है। यह डीजल इंजन वाली कार कुल 56,461 km चली हुई है। यह फर्स्ट ओनर है और इसका नंबर DL-8C से शुरू है।

read more : शादी से लौट रहे दंपती को युवकों ने रोका, फिर बंदूक की नोंक पर कर दिया ये बड़ा कांड… 

यहां लिस्टेड 2016 Hyundai Creta 1.6 BASE MANUAL के लिए 7.55 लाख रुपये डिमांड की गई है। यह पेट्रोल इंजन की कार कुल 54,945 km चली हुई है. यह फर्स्ट ओनर है और इसका नंबर UP-14 से शुरू है। यहां लिस्टेड 2018 Hyundai Creta E PLUS 1.4 DIESEL MANUAL के लिए 7.56 लाख रुपये डिमांड की गई है। यह कार कुल 93,327 km चली हुई है। यह सेकंड ओनर है और इसका नंबर UP-16 से शुरू है। लिस्टेड 2016 Hyundai Creta SX PLUS 1.6 PETROL MANUAL के लिए 8.23 लाख रुपये डिमांड की गई है। यह कार कुल 45,050 km चली हुई है। यह भी सेकंड ओनर कार है लेकिन इसका नंबर DL-8C से शुरू है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers