Cruiser Bike K-Lite 250V Keeway launches new bike in India

भारत में Keeway ने लॉन्च की नई बाइक, स्मार्टफोन से होगी कनेक्ट और कीमत है इतनी…

Cruiser Bike K-Lite 250V हंगरी बेस्ड Keeway ने भारतीय बाजार में अपने स्कूटरों के बाद आज नई क्रूज़र बाइक K-Lite 250V को लॉन्च किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 5, 2022/5:35 pm IST

Cruiser Bike K-Lite 250V: नई दिल्ली। हंगरी बेस्ड Keeway ने भारतीय बाजार में अपने स्कूटरों के बाद आज नई क्रूज़र बाइक K-Lite 250V को लॉन्च किया है। आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस बाइक की शुरुआती कीमत 2,89,000 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। इस बाइक को तीन अलग-अलग रंगों में पेश किया गया है, जिनकी कीमतें भी अलग— अलग हैं। कीवे की यूरोप, लैटिन अमेरिका, एशिया और अफ्रीका में मौजूदगी है। कंपनी फिलहाल चीनी मोटरसाइकिल निर्माता कियानजियांग ग्रुप का हिस्सा है, जिसके पास इटैलियन टू-व्हीलर ब्रांड Benelli का भी स्वामित्व है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: क्लिनिकल ट्रायल में कैंसर से ठीक होने के आए शत—प्रतिशत नतीजे, खुशी से झूम उठी महिला…

कंपनी ने इस बाइक की आधिकारिक बुकिंग पहले से ही शुरू कर दी है, जिसे इच्छुक ग्राहक 10,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक कर सकते हैं। इस बाइक को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बुक कर सकते हैं। इसके अलावा ये बाइक बेनेली के 50 से ज्यादा डीलरशिप और Keeway के 100 से ज्यादा डीलरशिप पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध है, ये बाइक दो साल की वारंटी के साथ आ रही है।

Read More: बैंक में हुई दिनदहाड़ें लूट कांड, छापेमारी कर इतने रुपये किए बरामद… 

Cruiser Bike K-Lite 250V: K-Lite 250V एक स्मार्ट-टेक-इनेबल्ड साल्यूशन, Keeway Connect के साथ आता है, जिसमें एक सिम कार्ड के साथ एक इटीग्रेटेड GPS यूनिट है। इसे कीवे एप्लिकेशन से जोड़ते हुए बाइक को अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें एक इनबिल्ट बैटरी सिस्टम भी दिया गया है जो कि इसे पावर देता है और इस सिस्टम के माध्यम से आप बाइक को तकरीबन 2.5 मीटर की दूरी से भी ट्रैक कर सकते हैं। यदि इस सिस्टम को मुख्य बैटरी से पावर मिलना बंद हो जाता है तो ये बैटरी सिस्टम को तकरीबन 3 घंटे का बैकअप भी देती है।

Read More: HDFC के विलय को भारतीय रिजर्व बैंक ने दी मंजूरी, नेटवर्थ होगी करीब इतने करोड़… 

एप्लिकेशन की अन्य प्रमुख फीचर्स में रिमोट इंजन कट-ऑफ, ड्राइविंग रिकॉर्ड बनाए रखना, अधिकतम गति सीमा निर्धारित करना और कम्यूनिटी ड्राइव पर दोस्तों के साथ लोकेशन की जानकारी साझा करना शामिल है।

K-Lite 250V की कीमत
Matte Blue : 2,89,000 रुपये
Matte Dark Grey : 2,99,000 रुपये
Matte Black: 3,09,000 रुपये

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें