Kia Price Hike: होली से पहले कार लवर्स को तगड़ा झटका, इस दिन से किआ की कारों के कीमतों में होने जा रही बढ़ोतरी |Kia Price Hike

Kia Price Hike: होली से पहले कार लवर्स को तगड़ा झटका, इस दिन से किआ की कारों के कीमतों में होने जा रही बढ़ोतरी

Kia Price Hike: होली से पहले कार लवर्स को तगड़ा झटका, इस दिन से किआ की कारों के कीमतों में होने जा रही बढ़ोतरी

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2024 / 02:40 PM IST, Published Date : March 23, 2024/2:39 pm IST

Kia Price Hike: क्या आप भी किआ की कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, कार निर्माता किआ ने अपने सभी वाहनों के दाम 3% तक बढ़ाने का ऐलान किया है। मिली जानकारी के अनुसार, नई कीमतें 1 अप्रैल 2024 से लागू होगी। कहा जा रहा है, कि कमोडिटी और सप्लाई चेन इनपुट से जुड़ी लागत में बढ़ोतरी की वजह से किआ इंडिया ने यह फैसला लिया है।

Read More: CBSE Board 10th Result 2024: इस दिन आएगा CBSE बोर्ड 10वीं का रिजल्ट! मार्कशीट में नहीं होगा डिवीजन और परसेंटेज

रिपोर्ट के अनुसार, अगर नई कीमतें लागू होती हैं तो किआ की सबसे ज्यादा बिकने वाली सेल्टोस एसयूवी की कीमत लगभग 32 हजार 697 रुपये तक बढ़ सकती है। वहीं, सॉनेट की कीमत 23,970 रुपये और कैरेंस की कीमत में 31 हजार 347 रुपये की बढ़ोतरी हो सकती है।

Read More: CBI Vacancy 2024: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में 3000 पदों पर आगे बढ़ी आवेदन की डेट, फटाफट कर लें अप्लाई

किआ इंडिया के सेल्स और मार्केटिंग के नेशनल हेड हरदीप सिंह बराड़ का कहना है, कि हम लगातार अपने ग्राहकों को प्रीमियम और टेक्नोलॉजिकली एडवांस प्रोडक्ट देने का प्रयास करते हैं। हालांकि, कमोडिटी की कीमतों, एक्सचेंज रेट और इनपुट कॉस्ट बढ़ने के चलते हम कारों की कीमतें बढ़ाने को मजबूर हैं। बढ़ी हुई कीमतों का एक बड़ हिस्सा कंपनी प्रोडक्शन में खर्च करती है, जिससे ग्राहक बिना अपनी जेब पर बोझ डाले चलाते रहें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers