Tata Nano Lakhtakia car is available for only 50 thousand rupees

मात्र 50 हजार रुपये में मिल रही टाटा की ये जबरदस्त कार, यहां जानें डील की पूरी डिटेल

Tata Nano Lakhtakia car is available for only 50 thousand rupees ये कार आपको 50 हजार के बजट में मिल जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2023 / 03:15 PM IST, Published Date : February 19, 2023/3:13 pm IST

Tata Nano Lakhtakia car is available for only 50 thousand rupees: नई दिल्ली। Tata Nano देश की सबसे कम कीमत वाली 5 सीटर कार है जिसे लखटकिया के नाम से भी पुकारा जाता है। टाटा ग्रुप के अध्यक्ष रतन टाटा की ड्रीम कार टाटा नैनो को शुरुआत में काफी सफलता मिली थी लेकिन गुजरते वक्त के साथ इस कार की बिक्री गिरती गई और आखिरकार 2018 में कंपनी को इस कार का प्रोडक्शन बंद करना पड़ा।

Read more: मात्र 10 हजार रुपये में मिल रहा iPhone का ये शानदार सेट! ग्राहक खरीद रहे एक साथ 4 मॉडल, जानें क्या है खास? 

जानें टाटा नैनो का खास प्लान

मगर मार्केट में अभी भी टाटा नैनो बड़ी संख्या में मौजूद हैं जिसमें 2018 तक के मॉडल शामिल हैं। अगर आप भी टाटा नैनो को पसंद करते हैं या इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान लीजिए टाटा नैनो के सेकंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल जिसमें ये कार आपको 50 हजार के बजट में मिल जाएगी।

वेबसाइट पर मिल रहा टाटा नैनो

सेकंड हैंड टाटा नैनो पर पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर मिल रहा है। यहां टाटा नैनो का दिल्ली नंबर वाला 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 50 हजार रुपये रखी गई है। सेलर की तरफ से इस कार पर कोई फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर नहीं मिलेगा।

Tata Nano का ये खास प्लान

Tata Nano Lakhtakia car is available for only 50 thousand rupees: यूज्ड टाटा नैनो पर मिलने वाली दूसरी डील DROOM वेबसाइट पर मौजूद है। यहां टाटा नैनो का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश के नोएडा का है। इस कार की कीमत 60 हजार रुपये रखी गई है। इस कार को यहां से खरीदने पर फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Read more: बिकिनी में एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें देख यूजर्स बोले- ‘अब तक का सबसे कातिलाना पोज’ 

टाटा नैनो सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली आज की तीसरी सस्ती डील QUIKR वेबसाइट पर मिल रही है। यहां टाटा नैनो का 2016 मॉडल लिस्ट किया है जिसकी कीमत 65 हजार रुपये रखी गई है। टाटा नैनो के इस सेकंड हैंड वेरिएंट पर सेलर की तरफ से कोई प्लान नहीं मिलेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें