Royal Enfield Bullet will be launched soon with new features

इंतजार हुआ खत्म, नए फीचर्स के साथ जल्द ही लॉन्च होगी रॉयल एनफील्ड बुलेट, कंपनी ने जारी किया टीज़र

इंतजार हुआ खत्म, नए फीचर्स के साथ जल्द ही लॉन्च होगी रॉयल एनफील्ड बुलेट, Royal Enfield will be launched with new features

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 2, 2022/1:02 pm IST

Royal Enfield Bullet: नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड द्वारा यूट्यूब पर जारी किए गए एक टीजर के मुताबिक अपकमिंग हंटर 350 5 अगस्त को लॉन्च होगी। वहीं टीजर में दिखाए गये एक पोस्टर में 5 अगस्त 2022 तारीख भी दर्शाई गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 अगस्त को कंपनी नई बुलेट को भी पेश कर सकती है। रॉयल इनफील्ड नई बुलेट 350 को लॉन्च करने जा रही है।

Read more: महिलाओं के लिए भारतीय सेना में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, इस उम्र की युवतियां कर सकती हैं आवेदन, जानिए पूरी डिटेल

Royal Enfield Bullet: ये बुलेट क्लासिक और मेटेओर 350 वाले सेम J प्लेटफॉर्म पर लॉन्च की जाएगी। कंपनी ने नई रॉयल इनफील्ड के टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लॉन्च किया है। ये नई जेनरेशन की बुलेट 350 होगी। कंपनी अपनी इस बुलेट को 80 के दौर में चलने वाली पंच लाइन “बुलेट मेरी जान” के नाम से उतारने की तैयारी में है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि नई बुलेट की कीमत वर्तमान कीमत की तुलना में ज्यादा होगी।

Read more: हाईकोर्ट के 841 सरकारी वकील किए गए बर्खास्त, सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जानें क्या थी वजह 

Royal Enfield Bullet: रॉयल इनफील्ड के जारी टीजर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस नई बुलेट की लॉन्चिंग हंटर 350 की लॉन्चिंग से कुछ दिनों पहले होगी। इसके अलावा ऐसा भी माना जा रहा है कि नई बुलेट इस महीने शोरूम में ग्राहकों के लिए आ जाएंगी। इससे पहले आई रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस नई बुलेट को इस साल की शुरुआत में पेश करने वाली थी लेकिन चिप की शॉर्टेज के चलते ये लॉन्चिंग टालनी पड़ी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers