Hero Motocorp Two Wheeler Price Hike

Hero Motocorp Two Wheeler Price Hike : हीरो मोटोकॉर्प के टू-व्हीलर की कीमतों में आया उछाल, ग्राहकों को अब चुकानी पड़ेगी ज्यादा कीमत

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2023 / 12:43 PM IST, Published Date : October 3, 2023/12:10 pm IST

नई दिल्ली : Hero Motocorp Two Wheeler Price Hike : हीरो मोटोकॉर्प के टू-व्हीलर खरीदने के लिए आज यानी 3 अक्टूबर 2023 से आपको ज्यादा कीमत चुकानी होगी। कंपनी ने हाल ही में अपनी बाइक और स्कूटर के कुछ मॉडलों की कीमत में 1% की बढ़ोतरी की घोषणा की थी। हालांकि, गाड़ियों के नाम नहीं बताए गए हैं, जिनकी कीमतें बढ़ाई गई हैं।

कंपनी ने इस बढ़ोतरी के लिए कई कारण बताए हैं। इनमें लगातार बढ़ती इनपुट कॉस्ट प्रमुख वजह है। हीरो ने साल में तीसरी बार अपनी गाड़ियों की कीमत में बढ़ोतरी की है। इससे पहले मार्च में नए एमिशन नॉर्म्स के कारण मोटरसाइकिल और स्कूटर के अपने चुनिंदा मॉडलों की कीमतों में 2% की बढ़ोतरी की गई थी। इसके बाद जुलाई में गाड़ियों के दाम 1.5% बढ़ाए गए थे।

यह भी पढ़ें : Flipkart Rs 1 sale: हो जाइए तैयार, मात्र 1 रुपए में उठाए ब्रांडेड सामान खरीदने का फायदा, जानें कैसे 

अलग-अलग मॉडल्स की बढ़ेगी कीमतें

Hero Motocorp Two Wheeler Price Hike : हीरो मोटोकॉर्प का कहना है कि कीमतें अलग-अलग मॉडल और मार्केट के आधार पर तय की जाएंगी। मोटरसाइकिल और स्कूटरों की कीमत में बढ़ोत्तरी कंपनी की ओर से समय-समय की जा रही मूल्य समीक्षा का हिस्सा है। कंपनी ने कहा कि वह ग्राहकों पर इसका असर कम करने के लिए फाइनेंस के नए ऑफर जारी करेगी।

यह भी पढ़ें : Sushil Anand Shukla Statement : अजय चंद्राकर पिछली बार पैसा देकर टिकट लाए थे, इस बार भी कर रहे जुगाड़, सुशील आनंद शुक्ला ने दिया बड़ा बयान 

Hero Motocorp Two Wheeler Price Hike : हीरो मोटोकॉर्प ने आज (25 सितंबर) से अपनी प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक करिज्मा XMR की कीमत बढ़ाने की घोषणा की है। कंपनी ने बताया कि हीरो करिज्मा की कीमतों में 7 हजार रुपए की बढ़ोतरी की गई है। नई कीमत एक अक्टूबर से लागू होगी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp