Big Boss session 16

“तुम सिर्फ Big Boss के Contestant हो, शो नहीं चलाते” Sajid Khan पर बरसे Salman Khan, शो में गाली गलौज पर लगाई क्लास …जानें

बिग बॉस भारत का सबसे बड़ा रियालिटी शो हैं। जहां रियल टाइम सिलेब्रिटी को बिग बॉस के घर में रहने का मौका दिया जाता हैं

Edited By: , December 4, 2022 / 02:46 AM IST

Big Boss session 16: बिग बॉस भारत का सबसे बड़ा रियालिटी शो हैं। जहां रियल टाइम सिलेब्रिटी को बिग बॉस के घर में रहने का मौका दिया जाता हैं। घर में रहने के दौरान ही कई एक्टीविटी में कंटेस्टेंट को इंवॉल्व किया जाता हैं। जिसमें उनके स्कोर के अनुसार घर में रहने और ना रहने का निर्णय किया जाता हैं।

इस सीजन में कई सिलेब्रिटी ने भाग लिया हैं जिनमे जाने माने डारेक्टर और प्रड्यूसर शाजिद खान का नाम भी शामिल हैं। लेकिन अब शाजिद मुश्किल में आ गए हैं क्योंकि सलमान खान ने बिग बॉस में हुए झगड़े को लेकर शाजिद को जमकर फटकार लगाई हैं और साथ में गलतियों के लिए माफी मांगने को भी कहा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Read More: Post Office की इस स्कीम पर मिलता है जबरदस्त गारंटीड रिटर्न, कुछ ही महीनों में पैसा हो जाएगा डबल 

Big Boss session 16 बिग बॉस के अनुसार शाजिद घर में आए लोगों को खेल के दौरान धमकी के दे रहे थे कि वे खिलाड़ियों को बाहर करवा देंगे। लेकिन यह वी़डियो सलमान खान के पास आ पहुंचा जिसके बाद सलमान खान ने कहा कि किसी भी कंटेस्टेंट को ना तो मैं ना तो शाजिद और ना ही बिग बॉस निकाल सकते हैं। किसी भी कंटेस्टेंट को निकालने के लिए जनता वोट करेगी।

Read More: ‘मैडम I Love You….’ छात्रों ने लेडी टीचर को किया प्रपोज, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल