9 people died in a horrific road accident in Bihar

Bihar Road Accident : भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, अनियंत्रित स्कॉर्पियो और ट्रक में हुई भिड़ंत

Bihar Road Accident : बिहार के कैमूर जिले में रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2024 / 12:06 PM IST, Published Date : February 26, 2024/11:51 am IST

पटना : Bihar Road Accident : बिहार के कैमूर जिले में रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि मोहनिया थाना क्षेत्र में एनएच- 2 पर देवकली गांव के पास सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने सामने से आ रही एक बाइक को ठोकर मार दी। इस हादसे के बाद स्कॉर्पियो और बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरे लेन में चली गई। इसी दौरान दूसरे लेन में तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने इन वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया और लोगों को कुचल दिया। हादसे पर प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार ने शोक जताया है।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव का बयान, बताया – कब होगी प्रत्याशियों के नाम की घोषणा 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

Bihar Road Accident : मोहनिया के थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि इस हादसे में नौ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंचीई। हादसे के बाद इस मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers