अय्याशी गैंग की कहानी, हजारों रुपये लेकर फेसबुक पर देता था जॉब ऑफर, फिर करता था ये घिनौना काम | Muzaffarpur Crime

अय्याशी गैंग की कहानी, हजारों रुपये लेकर फेसबुक पर देता था जॉब ऑफर, फिर करता था ये घिनौना काम

Muzaffarpur Crime: अय्याशी गैंग की कहानी, हजारों रुपये लेकर फेसबुक पर देता था जॉब ऑफर, फिर करता था ये घिनौना काम

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2024 / 02:26 PM IST, Published Date : June 18, 2024/2:26 pm IST

बिहार: Muzaffarpur Crime बिहार से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां नौकरी के नाम पर लड़कियों के यौन शोषण के मामले में एक पीड़िता ने बड़ा खुलासा किया है। एक पीड़िता ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें 50 हजार रुपए की सैलरी का झांसा देकर नौकरी में रखा गया था। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी फर्म का मालिक उनका यौन शोषण करते ​थे, इतना नहीं टार्गेट पूरा नहीं होने पर सिगरेट से दागथे थे।

Read More: India News Today 18 June Live Update : आज खिल उठेंगे किसानों के चेहरे, पीएम मोदी जारी करेंगे किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त 

Muzaffarpur Crime मिली जानकारी के अनुसार, घटना का बिहार के मुजफ्फरपुर का है। जहां कई लड़कियों को नौकरी देने का झांसा देकर बंधक बनाया गया उनके साथ मारपीट की गई और फिर उनका यौन शोषण भी किया गया। उसमें से एक युवती ने हिम्मत दिखा कर जब इस पूरे प्रकरण पर मामला दर्ज करवाया तो हकीकत सामने आई। छपरा कि एक पीड़िता ने अहियापुर थाने में मामला दर्ज कराया है।

Read More: बस कुछ दिन बाद बदलेगी इन लोगों की किस्मत, शनिदेव की कृपा से बनेंगे मालामाल, हर काम में मिलेगी कामयाबी

आपको बता दें कि आरोपी फेसबुक में जॉब का आफर करके लोगों से संपर्क करता था। महिला भी इसी का शिकार हो गई और DVR संस्था से जुड़ी। जहां चयन होने के बाद प्रशिक्षण के नाम पर 20 हजार रुपए की मांग की गई। जिसके बाद पी​ड़िता को बहुत सारी लड़कियों के साथ उसे अहियापुर थाना क्षेत्र में रखा गया। जब 3 महीने तक महिला को पैसा नहीं मिला तो पीड़िता ने इस बात की जानकारी संस्था के एक अधिकारी को दी। तब उसे यह बताया गया कि 50 और लड़कियों को संस्था से जोड़ने पर उसकी सैलरी 50 हजार कर दी जाएगी।

Read More: Jahangir National University Trailer: JNU पर बनी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखने के बाद बढ़ी दर्शको की बेसब्री 

जिससे परेशान होकर पीड़िता ने न्यायालय की गुहार लगाई। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार, आरोपी लड़कियों को हाजीपुर ले गए और वहां जबरन शादी करा दी। इस मामले के सभी आरोपी डीवीआर नामक फर्जी मार्केटिंग फर्म से जुड़े हुए थे और सोशल मीडिया के माध्यम से लड़कियों को फंसाते थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp