पति ने कराई पत्नी की प्रेमी से शादी! मामले में आया ट्विस्ट, बोला- ऐसा करने के लिए मजबूर था मैं |

पति ने कराई पत्नी की प्रेमी से शादी! मामले में आया ट्विस्ट, बोला- ऐसा करने के लिए मजबूर था मैं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:49 AM IST, Published Date : December 30, 2021/6:06 pm IST

Husband got wife married

जमुई। बिहार के जमुई में रील लाइफ की ‘हम दिल दे चुके सनम’ वाली कहानी दिखाई दी थी, जहां एक पनि ने ही अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी थी। लेकिन ऐसा कराने का दावा करने वाला पति अब पलट गया है। पति विकास का कहना है कि उसकी पत्नी के प्रेमी के परिवारवालों ने उसकी पत्नी की मांग में प्रेमी से जबरन सिंदूर भरवाया था। उसके बाद वीडियो वायरल कर दिया, उसे साथ में खड़ा होने के लिए मजबूर किया गया।

read more: फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका! बड़े फिल्म प्रोड्यूसर का निधन, कैंसर से जूझ रहे थे विजय गलानी

विकास का आरोप है कि खड़ा नहीं होने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी, उसे हथियार के बल पर बुलाया गया था। पीड़ित विकास ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर साजिश रची। उसके बाद उसे हथियार के बल पर घर से बाहर बुलाया गया। जबरन ये कहलवाया गया कि मैं मर्जी से शादी करने दे रहा हूं। विकास ने कहा कि उसने अपनी मर्जी से अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से नहीं करवाई है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Husband got wife married

उसकी पत्नी शिवानी का प्रेमी सचिन के साथ पहले से रिश्ता रहा है, इन दोनों ने मिलकर ये साजिश रची और वीडियो वायरल करवाया। उधर, वीडियो वायरल होने के बाद विकास का बेंगलुरु में काम करना मुश्किल हो गया है। विकास ने जबरन वीडियो बनाकर वायरल कराने का आरोप लगाया है, विकास अगले दो दिनों के अंदर अपने गांव बलथर पहुंच जाएगा। विकास के परिजन सचिन के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाने की सोच रहे हैं।

बता दें कि एक दिन पहले विकास कुमार नाम के युवक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया गया था कि उसने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी सचिन से करवाई है, वो भी अपनी मर्जी से। वीडियो वायरल होने और खबर मीडिया में आने के बाद विकास ने अपनी सफाई देते हुए बेंगलुरु से परिजनों को फोन किया और इस बात का खंडन करने को कहा है।

 
Flowers