teacher recruitment protest in rajdhani

शिक्षक भर्ती की तत्काल मांग को लेकर सड़क पर उतरे अभ्यर्थी, पुलिस के साथ की हिंसक झड़प

शिक्षक भर्ती की तत्काल मांग को लेकर सड़क पर उतरे अभ्यर्थी, पुलिस के साथ की हिंसक झड़प: protest for immediate teacher recruitment

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 07:16 AM IST, Published Date : December 14, 2022/7:14 am IST

पटना : teacher recruitment protest in rajdhani : बिहार की राजधानी पटना में स्कूलों में तत्काल भर्ती की मांग को लेकर शिक्षकों का प्रदर्शन मंगलवार को उस समय हिंसक हो गया जब पुलिस ने आंदोलनकारियों को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक आंदोलनकारी अभ्यर्थियों ने सड़क जाम कर दी, जिसके परिणामस्वरूप उनके और पुलिस के बीच झड़प हो गयी।

Read More : Corona New Wave: नए साल में फिर से दस्तक देगा कोरोना! यहां नहीं दिख रहा Lockdown का असर, छात्रों को घर से पढ़ाई करने के आदेश

उन्होंने बताया कि महीनों पहले पात्रता परीक्षा पास करने का दावा करने वाले आंदोलनकारी दोपहर के करीब डाक बंगला चौराहे पर जमा हो गए और रास्ते को जाम कर दिया, जिसके बाद पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।

Read More : ये तीन राशि वाले जातक रहे सावधान, बिगड़ जाएंगे बनते काम, इस उपाय से मिलेगा समाधान

पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि पुलिस को प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज और पानी की बौछारों का इस्तेमाल करना पड़ा क्योंकि बार-बार अनुरोध के बावजूद अभ्यर्थियों ने आंदोलन बंद करने और यातायात को सुचारू करने से इनकार कर दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें