Triple Murder News: पत्नी की हत्या.. माँ को बचाने आई दो बेटियों को भी उतारा मौत के घाट, जानें क्या रही इन 3 कत्ल की वजह.. | Triple Murder Latest News

Triple Murder News: पत्नी की हत्या.. माँ को बचाने आई दो बेटियों को भी उतारा मौत के घाट, जानें क्या रही इन 3 कत्ल की वजह..

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2024 / 10:16 AM IST, Published Date : March 15, 2024/10:16 am IST

छपरा: बिहार राज्य के सारण जिले के रसूलपुर में एक सनकी पति द्वारा पत्नी और दो बेटियों की चाकू गोद कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना रसूलपुर थाना क्षेत्र के चपरैठी गांव में गुरुवार को घटित हुआ है। (Triple Murder Latest News) हालांकि पत्नी और बेटी पर चाकू से हमला किए जाने के बाद आरोपी युवक ने खुद पर भी चाकू से वार किया है।

CG Latest IAS Transfer List: रेणु जी पिल्लै बनी व्यापमं और माशिमं अध्यक्ष .. प्रदेश में 13 IAS अफसर इधर से उधर, देखें GAD की पूरी लिस्ट

घटना में तीनों की ही मौत हो गई है। मृतक की पहचान रंभा देवी (30वर्ष), चंचल कुमारी (12वर्ष) और आकांक्षा (8 वर्ष) के रूप में हुई है। हत्या के कारणों का स्पष्ट जनाकारी नही हो रहा है लेकिन पारिवारिक विवाद में हत्या किए जाने की बात कही जा रही है। मृतक बुधवार के रात कोलकाता से घर पहुंचा था। गुरुवार के सुबह घटना को अंजाम दे दिया। मृतका रंभा देवी गर्भवती बताई जा रही है। एक साथ तीन हत्या से पूरा गांव सन्न है। घटना के वक्त आरोपी बिट्टू कुमार नशे के हालात में था।

आरोपी बिट्टू कुमार कोलकाता में पिता जी की दुकान चलाता है। (Triple Murder Latest News) 15 दिन पूर्व कोलकाता गया था। कोलकाता जाने के बाद भी पत्नी से किसी बात को लेकर फोन पर विवाद हो रहा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers