three murder in single day in state

24 घंटे में तीन हत्याओं से दहला प्रदेश, भाजपा ने सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

three murder in single day in bihar : 24 घंटे में तीन हत्याओं से दहला प्रदेश, भाजपा ने सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 06:54 AM IST, Published Date : December 15, 2022/6:47 am IST

पटना : three murder in single day : बिहार के पटना जिले में 24 घंटे के भीतर तीन लोगों की हत्या कर दी गयी है। इसको लेकर विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चरमरा जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने बताया कि पटना जिले के दानापुर अनुमंडल के तकियापुर इलाके में कुछ हथियारबंद हमलावरों ने बुधवार को दिनदहाड़े दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि सबजापुर इलाके में अज्ञात लोगों ने मंगलवार की रात एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी।

Read More : आज का राशिफल: आज सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, व्यापार में मिलेगी तरक्की, प्रेम संबंध होंगे मजबूत

तकियापुर दोहरे हत्याकांड के विरोध में क्षेत्र के स्थानीय लोगों ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को पटना-दानापुर मार्ग को कई घंटों तक जाम कर दिया। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ तकियापुर इलाके की घटना में मारे गए दोनों व्यक्तियों की पहचान अंकित कुमार और रोहित कुमार के रूप में हुई है। हम जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेंगे क्योंकि मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने उनकी पहचान कर ली है। अंकित व रोहित हाल ही में जेल से छूटकर आए थे और आरोपी को जानते थे। बुधवार सुबह करीब 11 बजे जब घटना हुई तो पांचों साथ थे। ’’

Read More : महाकालेश्वर मंदिर में जियो ट्रू 5जी सेवा की शुरु, सीएम शिवराज ने छात्रों और पेशेवरों को लेकर कही ये बात

three murder in single day : एसएसपी ने कहा, ‘‘ प्रारंभिक जांच के अनुसार अचानक किसी मामूली बात को लेकर वे आपस में झगड़ने लगे। कुछ देर बाद अंकित और रोहित को अन्य तीन लोगों ने गोली मार दी। आरोपी मौके से फरार होने में सफल रहे। ’’ उन्होंने आरोपियों का नाम लिए बगैर कहा कि जिला पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया है।

Read More : ‘आत्मघाती होगा जदयू-राजद का विलय’ JDU संसदीय प्रमुख ने क्यों दिया इतना बड़ा बयान

दानापुर के सबजापुरा इलाके में मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे अज्ञात लोगों ने मंटू शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस बीच, बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को सबजापुरा इलाके का दौरा किया और मनु शर्मा के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें