Uncle and his 5 friends have sex with niece

मामा और उनके 5 दोस्तों की हवस का शिकार बनी सगी भांजी, दुष्कर्म के बाद पीड़िता हुई प्रेग्नेंट, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Uncle and his 5 friends have sex with niece : मामा ने अपने 5 दोस्तों के साथ मिलकर सगी भांजी से ही दुष्कर्म किया है।

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2023 / 03:41 PM IST, Published Date : February 12, 2023/3:41 pm IST

Uncle and his 5 friends have sex with niece : पटना। बिहार में अपराधों की संख्या में आए दिन इजाफा होता जा रहा है। जो रूकने के नाम नहीं ले रहे है। रेप, हत्या, लूट, अपहरण के लिए बिहार पहले से ही चर्चाओं में रहा है। आज भी इन अपराधों ने प्रदेश में डेरा डाला हुआ है। प्रदेश के सारण के एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मामा ने अपने 5 दोस्तों के साथ मिलकर सगी भांजी से ही दुष्कर्म किया है।

read more : आखिर भारत का यह राज्य क्यों हैं Income Tax से मुक्त? करोड़ो की कमाई पर क्यों नहीं होती सरकार की नजर?

Uncle and his 5 friends have sex with niece : इतना ही नहीं दुष्कर्म करने के बाद भांजी प्रेग्नेंट हो गई तो धमकी देकर गर्भपाल करा दिया। वहीं पीड़िता भांजी ने अगर किसी को बताया तो जान से मारने की धमकी दी। अपने पाप पर पर्दा डालने के लिए आरोपी ने पीड़िता के भाई को बंधक बना लिया है। यह पूरा मामला गड़खा थाना क्षेत्र के बेलवनिया गांव का है।

read more : दूसरी बार शादी करने वाला हैं टीम इंडिया का ये दिग्गज, बेटा भी होगा बारात में शामिल, इस दिन लेंगे सात फेरे 

 

Uncle and his 5 friends have sex with niece : यह मामला खबर पूरे गांव में फैल गई है। स्थानीय लोगों ने आवाज उठाते हुए आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता सारण के मशरख थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसकी मां ने गड़खा थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि गड़खा थाना क्षेत्र के बेलवनिया गांव निवासी सगे मामा पंचदेव सिंह ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

read more : Dhirendra Krishna Shastri : क्या सच में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री फोन पर करते रावण से बात? खुद ने दिया चौंकाने वाला जवाब 

 

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बार बार दुष्कर्म की शिकार नाबालिग गर्भवती हो गई तो सभी आरोपितों ने मिलकर उसका जबरन गर्भपात करा दिया। लड़की ने जब विरोध किया तो हत्या कर देने की नियत से बुरी तरह से उसके साथ मारपीट की गई। आस पास के लोगों से जानकारी मिलने पर मां अपने पति और बेटे के साथ अपने मायके बेलवानिया पहुंची और किसी तरह से बेटी दरिंदों से छुड़ाकर को अपने घर लाई। इस बीच पीड़िता के भाई को आरोपित मामा ने अपने घर पर जबरन रोक कर बंधक बनाकर लिया। बेटे को वह नहीं छोड़ रहा है। गरखा थानाध्यक्ष ने इस मामले में बताया कि कांड बहुत गंभीर है। पुलिस गहनता से कई बिंदुओं पर ध्यान रखते हुए जांच कर रही है। पुलिस ने कहा है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें