Woman kills fifth lover Bihar Latest Crime News killed the fifth lover

प्रेम प्रसंग बना मौत की वजह! महिला ने बनाया 4 बुजुर्गें के साथ शारीरिक संबंध, पांचवे के साथ कर दिया खौफनाक कांड, जानें पूरा मामला

Woman kills fifth lover Bihar Latest Crime News : विधवा ने चार बुजुर्ग प्रेमियों के साथ मिलकर पांचवें प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:16 PM IST

Woman kills fifth lover Bihar Latest Crime News : नालंदा। बिहार में लगातार अपराधों में इजाफा हो रहा है। आए दिन दिन—दहाडे वारदातों को अंजाम दिया जाता है। प्रदेश में हत्या, लूट, अपहरण, और हत्या जैसे मामले तो आए दिन देखे जा रहे है। इस अपराधों पर प्रदेश की पुलिस लगाम तक नहीं कस पा रही है। प्रदेश के नालंदा जिले से एक और मामला सामने आया है। जहां आशिकी का कर्ज अपनी जान देकर चुनाना पडा। दरअसल, जिले में प्रेम प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक 30 साल की विधवा ने चार बुजुर्ग प्रेमियों के साथ मिलकर पांचवें प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया।

read more : Gold Silver Latest Rate Today : शादियों का सीजन शुरू, सोने-चांदी की कीमतों में बड़ी उछाल, देखें आज के लेटेस्ट रेट 

Woman kills fifth lover Bihar Latest Crime News :  मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया। पुलिस ने जब विधवा से पूछा तो न केवल मामले का भंडाफोड़ हुआ बल्कि पुलिस भी दंग रह गई। यह पूरा मामला स्थावा थाना क्षेत्र के बलवा पुर गांव का है, जहां 32 साल की एक विधवा चाय की दुकान चलाती थी।

read more : शिक्षकों के लिए नए साल का तोहफा! इस दिन होगा वेतन-मानदेय का भुगतान, खाते में बढ़कर आएगी सैलरी, आदेश जारी

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि इस विधवा चायवाली का संबंध चार बुजुर्गो से था। पुलिस का कहना है कि इसी बीच इस कहानी में जब 70 साल के एक बुजुर्ग तृपित शर्मा (70) की एंट्री हो गई तो फिर जो हुआ उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। दरअसल तृपित शर्मा ने भी बाकी सभी की तरह इस महिला को प्रेम संबंध का निवेदन दिया।

read more : प्रदेश में हजारों पदों पर पुलिस भर्ती, महिलाओं को मिलेगा 33% आरक्षण, हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला 

शव को भेंका पानी की टंकी में

Woman kills fifth lover Bihar Latest Crime News : कहा जाता है कि इससे महिला के पूर्व के प्रेमी नाराज हो गए। बिहार शरीफ (सदर) के डीएसपी डा. शिब्ली नोमानी ने बताया कि महिला के साथ मिलकर सभी ने उनकी हत्या की योजना बना ली। महिला ने चारों के साथ मिलकर शर्मा को 19 अक्तूबर को सुनसान जगह पर बुलाया। इसके बाद शर्मा के साथ मारपीट कर उनकी हत्या कर दी गई और शव को नवनिर्मित सामुदायिक भवन के पानी टंकी में फेंक दिया। इस दौरान उनकी पहचान न हो सके, इसके लिए उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया।

 

प्रेमी मर्डर मिस्ट्री की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उनको जानकारी लगी कि मृतक अस्थावां पालीटेक्निक कालेज के पास चाय की एक दुकान में अक्सर बैठा करते थे। जांच के दौरान पुलिस, को मृतक का मोबाइल फोन नही मिल रहा था। इस बीच, फोन स्विच ऑफ आ रहा था। एक महीने बाद जब फोन ऑन हुआ तो पहले से ही सर्विलांस पर डाले गए नंबर का राज खुल गया। पुलिस ने महिला के पास से मोबाइल बरामद किया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

read more : ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ में महिला ने एक व्यक्ति की चप्पलों से पिटाई, हिंदू एकता मंच का था कार्यक्रम, वीडियो वायरल

महिला से की पूछताछ, खुल गया भांडा

हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो महिला टूट गई और इस हत्याकांड का राज खुल गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में महिला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के क्रम में सबों ने स्वीकार किया कि 19 अक्टूबर को पांचों ने 75 साल के तृपित शर्मा को सुनसान जगह पर धोखे से बुलाया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें