Youtuber Manish Kashyap News : यूट्यूबर मनीष कश्यप को मिली बड़ी राहत, फर्जी वीडियो मामले में कोर्ट ने किया बरी | YouTuber Manish Kashyap acquitted in fake video case

Youtuber Manish Kashyap News : यूट्यूबर मनीष कश्यप को मिली बड़ी राहत, फर्जी वीडियो मामले में कोर्ट ने किया बरी

Youtuber Manish Kashyap News : सिविल कोर्ट ने सबूतों के अभाव में मनीष कश्यप समेत दो लोगों को फर्जी वीडियो बनाने के मामले बरी कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 11:43 AM IST, Published Date : May 15, 2024/11:43 am IST

पटना : Youtuber Manish Kashyap News : हाल ही में भाजपा में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। पटना की सिविल कोर्ट ने सबूतों के अभाव में मनीष कश्यप समेत दो लोगों को फर्जी वीडियो बनाने के मामले बरी कर दिया है। फर्जी वीडियो को लेकर बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने केस दर्ज किया था। मनीष कश्यप मनोज तिवारी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें : ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां का निधन, दिल्ली एम्स में लीं अंतिम सांस, समर्थकों में शोक की लहर 

वीडियो बनाकर फंसे थे मनीष

Youtuber Manish Kashyap News : दरअसल तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों के साथ मारपीट का कथित वीडियो मनीष कश्‍यप ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल से शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था। ये वीडियो बनाकर मनीष कानून के जाल में बुरी तरह फंस गए। वीडियो वायरल होने के बाद तमिलनाडु पुलिस ने इसे भ्रामक बताते उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। इसके अलावा बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने भी इसी मामले को लेकर मनीष कश्यप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें : Swarg Ki Sidi Ka Video : स्वर्ग की सीढ़ी का ये वीडियो कर देगा आपको हैरान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

9 महीने जेल में रहे मनीष कश्यप

Youtuber Manish Kashyap News : जब पुलिस ने दबिश दी तो मनीष कश्यप अंडरग्राउंड हो गए थे। जब बेतिया पुलिस ने मनीष के घर की कुर्की शुरू की तो उन्होंने स्थानीय थाने में सरेंडर कर दिया था। EOU टीम ने केस अपने कब्जे में लेकर मनीष से पूछताछ की और जेल भेज दिया। तमिलनाडु पुलिस की टीम पटना पहुंची और 30 मार्च 2023 को ट्रांजिट रिमांड पर तमिलनाडु पुलिस अपने साथ ले गई थी। उसके बाद करीब नौ महीने तक मनीष कश्यप जेल में रहे।

यह भी पढ़ें : Shukra Grah Gochar 2024: 19 मई से इन राशि वालों की लगेगी लॉटरी, जानें किन पर पड़ेगा शुक्र गोचर का असर 

पहले लड़ना चाहते थे चुनाव, अब कर रहे भाजपा अब कर रहे प्रचार

Youtuber Manish Kashyap News : खुद को सन ऑफ बिहार कहने वाले मनीष कश्यप बीते 25 अप्रैल को बीजेपी में शामिल हुए थे। उन्हें बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली में पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। इससे पहले उन्होंने ऐलान किया था कि वो पश्चिमी चंपारण सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने इसके लिए प्रचार भी शुरू कर दिया था। वह निर्दलीय चुनाव में उतरना चाहते थे। हालांकि अब वो बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इससे पहले वो साल 2020 में वो बिहार की चनपटिया विधानसभा सीट से भी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ चुके थे। इसमें उनकी हार हुई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp