Airtel Recharge Plan unlimited calling and...

ये है Airtel का शानदार प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा इतना सब, यहां जानिए डिटेल

Airtel Recharge Plan unlimited calling and... : ये है Airtel का शानदार प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा इतना सब, यहां जानिए डिटेल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:25 PM IST, Published Date : June 21, 2022/2:38 pm IST

Airtel Recharge Plan : नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक एयरटेल है। एयरटेल अपने ग्राहकों को बहुत सारे प्रीपेड प्लान और रिचार्ज पोर्टफोलियो के ऑप्शन देता है। एयरटेल एक महीने से लेकर एक साल तक की वैलिडिटी वाले बहुत सारे प्लान्स अपने ग्राहकों को ऑफर करता है। ऐसे में अगर आप एक लॉन्ग टर्म प्लान की तलाश कर रहें हैं, तो हम आपको एयरटेल के सबसे अफोर्डेबल लॉन्ग टर्म प्लान के बारे में बताते हैं।

हालांकि कंपनी के पोर्टफोलियो में 3 लॉन्ग टर्म प्लान्स उपलब्ध हैं, लेकिन हम इस लिस्ट के सबसे सस्ते और अफोर्डेबल प्लान्स की बात कर रहें हैं। एयरटेल के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। तो चलिए हम आपको इसकी कीमत और इससे मिलने वाले बेनिफिट्स की जानकारी देते हैं।

Read More : Rocketry: आर माधवन की फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते थे SRK, इन दो सितारों ने फ्री में किया काम

Airtel 1799 Prepaid Plan: एयरटेल का यह प्लान एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी एक बार रिचार्ज करने के बाद आपको एक साल तक रिचार्ज करने की जरूरत नहीं है। इस रिचार्ज में यूजर्स को कुल 24GB डेटा मिलता है। 24GB डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 50 पैसे प्रति MB के रेट से डेटा चार्ज देना होगा। हालांकि, आप 4G वाउचर्स भी खरीद सकते हैं। यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। यानी इसमें आपको एक साल तक फ्री कॉलिंग सर्विस मिलती रहेगी।

कंपनी के इस प्लान के साथ ही यूजर्स को 3600 SMS भी इस पूरे प्लान में मिलते हैं। बता दें कस्टमर्स Airtel Thanks ऐप का भी फायदा उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें यूजर्स को तीन महीने के लिए Apollo 24/7 Circle सब्सक्रिप्शन, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हैलो ट्यून और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Read More : छात्राओं से छेड़छाड़ करता था शिक्षक, निलंबित करने का दिया आदेश

इनके लिए है बेस्ट प्लान

अगर आप बहुत ज्यादा डेटा यूज नहीं करते हैं, तो ये प्लान एक अच्छा ऑप्शन है। हालांकि, इसमें आपको 24GB डेटा मिलता है, जिसका इस्तेमाल वॉट्सऐप मैसेजिंग के लिए कर सकते हैं। वहीं अगर आप एयरटेल को सेकेंडरी सिम की तरह यूज करते हैं, तो भी इसका फायदा उठा सकते हैं।

Read More : ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ के पास आया 3.1 तीव्रता का भूकंप

 
Flowers