R Madhavan's film Rocketry

Rocketry: आर माधवन की फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते थे SRK, इन दो सितारों ने फ्री में किया काम

R Madhavan's film Rocketry : Rocketry: आर माधवन की फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते थे SRK, इन दो सितारों ने फ्री में किया काम

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:02 pm IST

Rocketry : नई दिल्ली। आर माधवन अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ को लेकर इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। माधवन की इस फिल्म को कांन्स फिल्म फेस्टिवल में भी स्टैंडिंग ओवेशन मिल चूका है। दरअसल, यहां बात इस फिल्म में शाहरुख खान के रोल की है। माधवन की इस फिल्म में किंग खान कैमियो करते हुए नजर आएंगे। इसमें खास बात ये है कि इस फिल्म में काम करने के लिए खुद SRK सामने आए थे। इतना ही नहीं शाहरुख ने इस फिल्म के ;लिए फ्री में काम किया है, उन्होंने इसके लिए यानी कोई फीस नहीं ली।

Read More  : अब नहीं सताएगी ज्यादा बिजली बिल की चिंता, 25 साल तक रहेंगे टेंशन फ्री, जानिए कैसे

शाहरुख खुद बनना चाहते थे फिल्म का हिस्सा

आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है। ऐसे मे माधवन फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान माधवन ने इस बात की जानकारी दी कि शाहरुख उनकी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे। उन्होंने बताया कि शाहरुख ने माधवन से कहा था कि उन्हें बैकग्राउंड में कोई भी रोल चलेगा। वहीं, अपने रोल के लिए शाहरुख ने कोई फीस भी नहीं ली।

Read More  : पाकिस्तान को कश्मीर सौंप देने से बचेंगे भारत के पैसे? MPPSC के सवाल पर बवाल

बैकग्राउंड में कोई भी रोल करने के लिए तैयार

एक इंटरव्यू में आर माधवन ने कहा कि एक बर्थडे पार्टी के दौरान शाहरुख खान ने मुझसे फिल्म के स्टेटस के बारे में पूछा था और फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की थी। SRK ने कहा था कि वह बैकग्राउंड में कोई भी रोल करने के लिए तैयार हैं, लेकिन वह इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं। आर माधवन ने उस समय इसे मजाक समझा। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी सरिता की सलाह पर शाहरुख की मैनेजर को शुक्रिया कहने के लिए मैसेज किया। जिस पर जवाब आया कि खान साहब डेट्स पूछ रहे हैं। जिससे ये तय हुआ कि वह हमारी फिल्म का हिस्सा बने।

Read More  : स्वास्थ्य कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही, डिलीवरी के दौरान गर्भ में ही छोड़ दिया बच्चे का सिर

न सिर्फ शाहरुख खान बल्कि कैमियो करने वाले अभिनेता सूर्या ने भी कोई फीस नहीं ली है। माधवन ने कहा कि दोनों अभिनेताओं ने अपने कॉस्टयूम और असिस्टेंट के लिए भी कोई फीस चार्ज नहीं की। बता दें कि ‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ वैज्ञानिक नांबी नारायण के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म 1 जुलाई को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है।

Read More  : HIV पॉजिटिव निकला 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी, पुलिस ने करवाया…