Teacher Molest Girl Students

छात्राओं से छेड़छाड़ करता था शिक्षक, निलंबित करने का दिया आदेश

Teacher used to molest girl students, order to be suspended : छात्राओं से छेड़छाड़ करता था शिक्षक, निलंबित करने का दिया आदेश

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 21, 2022/1:00 am IST

Teacher Molest Girl Students : बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक के खिलाफ छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार छात्राओं द्वारा आरोप लगाने पर शिक्षा विभाग ने उसे निलंबित करने की अनुशंसा की है। बताया गया कि इस मामले पुलिस में शिकायत दर्ज कराया जाएगा।

जिला जनसंपर्क कार्यालय बालोद द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, कलेक्टर जनमेजय महोबे ने गुरूर विकासखण्ड के एक शासकीय हाईस्कूल में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की घटना पर तत्काल संज्ञान लिया और जांच समिति गठित कर त्वरित कार्यवाही का निर्देश दिया है।

Read More : HIV पॉजिटिव निकला 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी, पुलिस ने करवाया…

जनसंपर्क की विज्ञप्ति के मुताबिक कलेक्टर के निर्देश पर इस मामले की जांच के लिए गठित समिति में अनुविभागीय अधिकारी गुरूर, जिला शिक्षा अधिकारी, विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी गुरूर और तहसीलदार गुरूर शामिल है। उन्होंने शासकीय हाईस्कूल में जांच की थी।

निलंबित करने का दिया आदेश

जिला जनसंपर्क की तरफ से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, जांच में छात्र-छात्राओं और व्याख्याताओं के बयान लिए गए, जिसमें व्याख्याता कैलाश कुमार साहू को छेड़छाड़ का दोषी पाया गया। जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए दोषी शिक्षक को निलंबित करने का आदेश दिया गया। बताया गया है कि इस मामले में कार्यवाही के लिए संचालक, लोक शिक्षण संचालनालय छत्तीसगढ़ नवा रायपुर को पत्र लिखा गया है।

Read More : Rocketry: आर माधवन की फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते थे SRK, इन दो सितारों ने फ्री में किया काम