Bharat Jodo Yatra: Preparations begin for Rahul Gandhi's "Jodo India"

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी की “भारत जोड़ो” यात्रा की तैयारियां शुरू, दिग्विजय सिंह ने केरल में संभाला मोर्चा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : September 6, 2022/1:08 pm IST

Bharat Jodo Yatra : भोपाल – राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा बुरहानपुर से शुरू होगी। भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर से शुरू होगी और 24 नवंबर को एमपी पहुंचेगी। केरल में तैयारियां शुरु हो गई है। यात्रा के प्रभारी के तौर पर दिग्विजय सिंह ने केरल में मोर्चा संभाल लिया है। कांग्रेस की तरफ से ये भी दावा किया जा रहा है कि एमपी में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी क्षिप्रा और नर्मदा नदी में डुबकी भी लगाएंगे और उज्जैन में महाकाल के दर्शन भी करेंगे। जब इसे लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर तगड़ा तंज कसा।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : पत्नी के कपड़े पहन चोरी की वारदात को अंजाम देता था शख्स, पुलिस ने पकड़ने के लिए बिछाया ऐसा जाल 

Bharat Jodo Yatra : गृहमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी चुनावी हिंदू हैं, इच्छाधारी हिंदू हैं। चुनाव आते हैं तो महाकाल के दर्शन करते हैं और नर्मदा नहाने चले जाते हैं  गृहमंत्री ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस की असलियत समझ चुकी है। एक तरफ कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा शुरू करने जा रही है और दूसरी तरफ राजस्थान और छत्तीसगढ़ में क्या हो रहा है। जिस पार्टी में सबसे ज्यादा प्रतिशोध की राजनीति हो वो दूसरे को शिक्षा क्या देगी। कांग्रेस के पास कहने के लिए कुछ नहीं बचा है।

read more : लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा फिर भी नहीं पसीजा मालकिन का दिल,वीडियो वायरल 

Bharat Jodo Yatra : इससे पहले नरोत्तम मिश्रा ने अपने एक बयान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कहा था कि देखना होगा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में कितने लीटर चल पाती है।  उनका भाषण अक्सर हास्य व्यंग्य में ही तब्दील हो जाता है।  उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह आटे की कीमत 22 रुपए लीटर बता रहे हैं।  राहुल गांधी के इस बयान को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

read more : ‘परिवार के इन सदस्यों को नहीं दी जा सकती अनुकंपा नियुक्ति’ हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

Bharat Jodo Yatra : बता दें कि राहुल गांधी एमपी में 16 दिन में 382 किलोमीटर की यात्रा करेंगे। इस दौरान वह बुरहानपुर, बोडरली, छैगांव माखन, सनावद, बडवाह, इंदौर, उज्जैन, आगर, सुसनेर होते हुए राजस्थान में एंट्री करेंगे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें