Durg me Ballot Paper se Hoga Chunav? दुर्ग लोकसभा सीट पर बैलेट पेपर से होगा चुनाव? कांग्रेस उम्मीदवार राजेंद्र साहू को जीताने भूपेश बघेल ने अपनाया हथकंडा | Election on Durg Lok Sabha seat will be held through ballot paper?

Durg me Ballot Paper se Hoga Chunav? दुर्ग लोकसभा सीट पर बैलेट पेपर से होगा चुनाव? कांग्रेस उम्मीदवार राजेंद्र साहू को जीताने भूपेश बघेल ने अपनाया हथकंडा

Durg me Ballot Paper se Hoga Chunav? दुर्ग लोकसभा सीट पर बैलेट पेपर से होगा चुनाव? कांग्रेस को जीताने भूपेश बघेल ने अपनाया हथकंडा

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2024 / 09:59 AM IST, Published Date : March 28, 2024/9:51 am IST

रायपुर: Durg me Ballot Paper se Hoga Chunav? पाटन के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कार्यकर्ता सम्मेलन में एक नसीहत अपने कार्यकर्ताओं को दे डाली। उन्होंने कहा कि अगर बैलेट पेपर से मतदान कराना है तो सभी कार्यकर्ता इतने नामांकन भरें कि निर्वाचन आयोग को ईवीएम की जगह बैलेट पेपर का सहारा लेना पड़े। वे पाटन में कोई कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे और उनका यह वीडियो अब जमकर वायरल भी हो रहा है।

Read More: Indore News: जिले में इस दिन निकाली जाएगी ऐतिहासिक गेर, सीएम मोहन यादव सहित कई वरिष्ठ नेता होंगे शामिल

राजनांदगांव से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल ने पाटन के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि चुनाव ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से हो सकते हैं, लेकिन इसके लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को तैयार रहना होगा। सभी कार्यकर्ता चुनाव के लिए नामांकन करेंगे तो ईवीएम की संख्या कम पड़ जाएगी और ऐसे में यदि एक सीट से 375 से अधिक प्रत्याशी हुए तो वहां चुनाव ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से चुनाव होगा। ऐसे में कांग्रेस की जीत निश्चित है।

Read More: Lok Sabha Elections 2024: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण नहीं लड़ेंगी चुनाव, कहा- मेरे पास इतने पैसे ही नहीं

भूपेश बघेल के इस बयान पर गृह मंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि ईवीएम की प्रशंसा समस्त विश्व में है। जब आपकी स्वयं की सरकार बनती है तब ईवीएम ठीक होता है जब भी आपको चुनाव लड़ना हैं तो ईवीएम खराब हो जाता है। ऐसा कर जनता को भ्रमित नहीं करना चाहिए। अच्छे कामों के लिए राजनीति करनी चाहिए केवल विरोध के लिए नहीं।

Read More: A. Ganesamoorthy passes away: चुनावी सरगर्मी के बीच दिग्गज सांसद का निधन, इस वज​ह से की थी खुदकुशी की कोशिश

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers