Misbehavior with woman MP of Chhattisgarh, Chhaya and fulodevi netam

छत्तीसगढ़ की 2 महिला सांसद के साथ बदसलूकी, छाया वर्मा बोलीं- मुझे चोट आई है, लेकिन दिखाने लायक नहीं.. कहते-कहते रो पड़ी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद छाया वर्मा ने कई अहम बातों का खुलासा करते हुए अपने साथ हुए बदसलूकी को बयां किया है। वहीं बीजेपी पर कई बड़े आरोप लगाए हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 18, 2021/1:12 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की दो महिला सांसदों के साथ राज्यसभा में दुर्व्यवहार हुआ है। इस मामले पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद छाया वर्मा ने कई अहम बातों का खुलासा करते हुए अपने साथ हुए बदसलूकी को बयां किया है। वहीं बीजेपी पर कई बड़े आरोप लगाए हैं।

Read More News: बिजली के दाम में बढ़ोतरी और अघोषित कटौती को लेकर भाजपा ने खोला मोर्चा, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

सांसद छाया वर्मा ने कहा कि हम महंगाई, पेगासस, कृषि बिल पर चर्चा की मांग करे थे। लेकिन सत्ता पक्ष सरकार इस पर चर्चा ही नहीं कर रही थी। सदन में ओबीसी बिल पेश किया गया। जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए हमारे साथ सभी विपक्षी पार्टी ने सहमति दी।  जो बिना किसी बहस के सदन में पास हो गया। इसके बाद संसद महिला सांसदों के साथ जो हुआ बेहद शर्मनाक था।

Read More News: युवक का अपहरण कर चार बदमाशों ने बेरहमी से पीटा, फिर दबंगई दिखाने कर दिया वीडियो वायरल

छाया वर्मा ने बताया कि धक्कामुक्की में फूलो देवी नेताम को गिर गई। दिल्ली में उपचार करवाया गया। मुझे भी चोट आई जो दिखाने लायक नहीं है। आरोप लगाया कि एक मार्शल ने मेरा गला दबा दिया था। वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना दर्द बयां करते हुए फूलोदेवी नेताम और छाया वर्मा रो पड़ी। राज्यसभा सांसद छाया वर्मा के आरोप पर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि ये सभी आरोप झूठे हैं।

Read More News: पीएम आवास की आस ने किया निराश, पैसों की कमी से अधूरे पड़े निर्माण, लोग हलाकान

 
Flowers