Navratri 2022 Buy this color vehicle according to zodiac sign

Navratri 2022: नवरात्रि में राशि के अनुसार खरीदें ये इस रंग का वाहन, बदल जाएगी आपकी तकदीर

Navratri 2022: नवरात्रि का त्योहार शुरू हो चुका है। श्रद्धालुगण मातारानी की भक्ति में डूबे हुए हैं। हर तरफ जय मां दुर्गे के नारे लग रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 09:07 PM IST, Published Date : September 27, 2022/10:11 pm IST

Navratri 2022: नवरात्रि का त्योहार शुरू हो चुका है। श्रद्धालुगण मातारानी की भक्ति में डूबे हुए हैं। हर तरफ जय मां दुर्गे के नारे लग रहे हैं। चारों ओर मातारीन के जयकारे गूंज रहे हैं। भक्तगण माता रानी के दरबार में मत्था टेक रहे हैं। सभी लोग माता की भक्ति में लीन हैं। इस बार माता रानी का आगमन हाथी की सवारी पर हुआ है।

हाथी पर सवार देवी बारिश, खुशहाली और समृद्धि लेकर आती हैं। नवरात्रि के 9 दिनों में मां दुर्गा के 9 रूपों की पूजा की जाती है। लोगों दुर्गा सप्तशती का पाठ करते हैं, आरती करते हैं, मां दुर्गा को विभिन्न भोग प्रसाद समर्पित करते हैं।

आप इस नवरात्रि पर राशि के अनुसार वाहन खरीद सकते हैं।

मेष- नवरात्रि के दौरान मेष राशि के जातकों को सफेद रंग का वाहन लेना चाहिए। यह रंग मेष राशि वालों के लिए सबसे ज्यादा भाग्यशाली है। इस राशि वालों को ब्लैक और भूरे रंग का वाहन नहीं लेना चाहिए।

वृष- इस नवरात्रि वृष राशि के जातकों को क्रीम रंग का वाहन खरीदना चाहिए। इस रंग के प्रयोग से वृष राशि के जातकों की सभी इच्छा पूरी होगी। गुलाबी और पीले रंग का वाहन अशुभ कहलाता है।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों को हरा और लाल रंग के वाहन खरीदने चाहिए। इससे उनकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी।

कर्क- कर्क राशि के जातकों को पीले रंग का वाहन खरीदना चाहिए। कर्क राशि के जातकों के लिए यह रंग सबसे भाग्यशाली है। इस राशि के लोगों को काले रंग के वाहन नहीं खरीदने चाहिए।

सिंह- सिंह राशि के लोगों को नारंगी रंग के वाहन खरीदने चाहिए। यह रंग इनके के लिए सबसे अच्छा है। इस राशि वालों को भूरे रंग का वाहन नहीं लेना चाहिए।

कन्या- कन्या राशि के जातकों को हरे रंग के वाहन खरीदने चाहिए। इस रंग के वाहन से घर में सुख समृद्धि आएगी। कन्या राशि के लोगों को नीले रंग के वाहन नहीं खरीदने चाहिए।

तुला- तुला राशि वालों को लाल रंग के वाहन खरीदने चाहिए। इस रंग का वाहन इन लोगों के लिए सबसे भाग्यशाली होगा। इन लोगों को पीले रंग के वाहन नहीं खरीदने चाहिए।

यह भी पढे़ं :    यहां PMO से लीक हुआ ऑडियो ! राष्ट्रीय सुरक्षा समिति ने बुलाई बैठक

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों को नीले रंग के वाहन खरीदने चाहिए। यह रंग इनके लिए बेहद शुभ साबित होगा। वृश्चिक राशि के लोगों को हरे रंग की गाड़ियों का प्रयोग नहीं करना चाहिए।

धनु- धनु राशि के लोगों को ग्रे रंग के वाहन खरीदने चाहिए। धनु राशि वालों को काले रंग वाहन नहीं खरीदने चाहिए।

मकर- मकर राशि के लोगों को लाल रंग के वाहनों का प्रयोग करना चाहिए। यह रंग मकर वालों के लिए सबसे भाग्यशाली होगा।

कुंभ- कुंभ राशि के लोगों को काले रंग के वाहन लेने चाहिए। इस रंग के प्रयोग से कुंभ राशि के जातकों को बहुत फायदा होगा।

मीन- मीन राशि के लोगों को भूरे रंग के वाहन का प्रयोग करना चाहिए। नवरात्रि में यह रंग मीन वालों के लिए बेहद शुभ है।

 
Flowers