Rohini Court Shootout news : अब जेलों में भी गैंगवार की आशंका, इन बड़ी जेलों के लिए अलर्ट जारी | Rohini Court Shootout: Now there is a possibility of gang war in jails, alert issued for these big jails

Rohini Court Shootout news : अब जेलों में भी गैंगवार की आशंका, इन बड़ी जेलों के लिए अलर्ट जारी

Rohini Court Shootout: अब जेलों में भी गैंगवार की आशंका, इन बड़ी जेलों के लिए अलर्ट जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : September 25, 2021/2:15 am IST

नई दिल्ली Rohini Court Shootout । दिल्ली के रोहिणी कोर्ट रूम में शुक्रवार को हुए शूटआउट के बाद राजधानी के अन्य जेलों में बंद गैंगस्टर के बीच में भी गैंगवार की आशंका जताई जा रही है। जिसे देखते हुए दिल्ली में तिहाड़ जेल, मंडोली जेल और रोहिणी जेल को अलर्ट पर रखा गया है। दरअसल, अधिकांश गैंगस्टर और शातिर अपराधी इन्हीं तीन जेलों में बंद है। शुक्रवार को रोहिणी कोर्ट में शातिर अपराधी और गैंगस्टर जितेंद्र मान गोगी के शूटआउट के बाद यह फैसला लिया गया है।

read more: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वी एम सुधीरन ने केपीसीसी की राजनीति मामलों की समिति से इस्तीफा दिया
दिल्ली में एक जेल अधिकारी ने बताया कि दिल्ली की तीन विशेष जेलों के साथ अन्य जेलों को भी अलर्ट पर रखा गया है। शुक्रवार को बदमाश जितेंद्र गोगी को उसके दुश्मन गुट के बदमाशों ने कोर्ट में ही गोलियों से छलनी कर दिया था, इस गैंगवार में हमला करने वाले दो बदमाश भी पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारे गए थे। इसमें में एक बदमाश राहुल पर दिल्ली पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है।

read more: पंजाब मंत्रिमंडल पर अंतिम चरण की चर्चा खत्म, चन्नी राज्यपाल से मिलेंगे
बता दें कि शुक्रवार को बदमाश गोगी को कोर्ट में सुनवाई के लिए लेकर पुलिस टीम पहुंची थी,तभी दो अपराधियों ने गोगी पर गोलियां चलाईं थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की ओर से जानकारी दी गई है कि राहुल और मोरिश नाम के बदमाश की स्पेशल सेल की फायरिंग में मौत हुई। ये दोनों वकील की ड्रेस में कोर्ट रूम में घुसे थे।