किराए पर रुम लेकर चला रहा था सेक्स रैकेट, मुहल्ले वालों ने की पिटाई, लड़की समेत 3 पकड़ाए | Sex racket was being run by taking room on rent, local people beat up

किराए पर रुम लेकर चला रहा था सेक्स रैकेट, मुहल्ले वालों ने की पिटाई, लड़की समेत 3 पकड़ाए

बिहार के मुजफ्फरपुर में सोमवार देर रात सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इस रैकेट के संचालक और पटना की एक लड़की समेत तीन को पकड़ा गया है,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:56 PM IST, Published Date : August 31, 2021/3:54 pm IST

मुजफ्फरपुर। Sex racket : बिहार के मुजफ्फरपुर में सोमवार देर रात सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इस रैकेट के संचालक और पटना की एक लड़की समेत तीन को पकड़ा गया है, जिसके बाद काफी हंगामा देखने को मिला। पहले तो लोगों ने इन सभी की पकड़ के पिटाई की, फिर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद अहियापुर और मिठनपुरा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इन्हें हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें: एलएंडटी ने उत्तराखंड में 99 मेगावाट के पनबिजली संयंत्र में पूरी हिस्सेदारी बेची

Sex racket : जानकारीे के अनुसार सर सैयद कॉलोनी के एक मकान में मिठनपुरा का शराब धंधेबाज किराये पर कमरा लेकर देह व्यापार रैकेट चला रहा था। मोहल्ले के लोगों को उसकी गतिविधि पर कई दिनों से संदेह हो रहा था। इस बीच सोमवार की देर रात वहां पर कुछ ग्राहक आए। इसके बाद लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें:  प्रदेश में निकलेंगी 1 लाख भर्तियां, मेडिकल और इंजीनियरिंग छात्रों की फीस भरेगी सरकार, CM शिवराज का ऐलान

हंगामे के चलते बड़ी संख्या में लोग जुट गए और फिर मकान में मौजूद लोगों को पकड़ लिया गया। इसके बाद नाराज लोगों ने उनकी पिटाई भी की। इसी बीच भीड़ में कई ग्राहक वहां से भाग निकले। जब वहां पुलिस पहुंची तो सभी को वहां से बाहर निकाला। मामले में पुलिस ने बताया कि अभी उनसे पूछताछ के बाद सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है।

 सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी हैं ये 5 फेमस एक्ट्रेस, एक को मिल चुका है नेशनल अवार्ड

 
Flowers