किसानों की समस्याओं और लंबित मांगों को लेकर भाजपा का प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन, राज्यपाल को सौपा ज्ञापन

राज्यपाल को सौपा ज्ञापन! State level performance of BJP regarding farmers' problems and pending demands

Edited By: , September 13, 2021 / 11:53 PM IST

रायपुर: प्रदेश के किसानों की समस्याओं और लंबित मांगों की 6 बिंदुओं को लेकर भाजपा ने आज प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। प्रदेश के सभी 70 तहसीलों में भाजपा ने आज धरना-प्रदर्शन किया, जो कल भी जारी रहेगा। हालांकि सरकार और कांग्रेस इसे भाजपा की पुरंदेश्वरी के बयान से ध्यान हटाने की हरकत बता रही है।

Read More: क्या है तबादले का गणित? 128 अधिकारियों के ट्रांसफर को लेकर प्रदेश में गरमाई सियासत

किसानों के मुद्दों को लेकर सड़क पर उतरी भाजपा ने प्रदेश के सभी जिलों में प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। ये प्रदर्शन कल भी जारी रहेगा। भाजपा ने 70 ब्लॉक में बड़ा प्रदर्शन कर खाद की कमी, अघोषित बिजली कटौती, नवंबर की पहली तारीख से धान खरीदी शुरू करने और 70 ब्लॉक को सूखा घोषित करते हुए प्रभावित किसानों को मुआवजा देने की मांग करते हुए सरकार को घेरने की है। राजधानी में भाजपा नेताओं ने प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल होने का आरोप लगाते हुए राज्यपाल के नाम 6 बिंदुओं का एक ज्ञापन भी सौंपा।

Read More: कोरोना के नाम पर वसूली करने वाले निजी अस्पताल वापस लौटा रहे पैसे, भारी पड़ी मनमानी

भाजपा के प्रदर्शन पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम और कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने चुटकी ली है। इन नेताओं की माने तो पुरंदेश्वरी के बयानों से उबरने के लिए भाजपा प्रदर्शन कर रही है।

Read More: कूलर चलाए तो होगी कार्रवाई, निगम ने कूलर चलाने पर लगाई पाबंदी, जानिए क्या है माजरा

धान और किसान छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े सियासी मुद्दे हैं। यही वजह है कि मौका मिलते ही भाजपा ने सड़क पर उतरकर मोर्चा थाम लिया है। वहीं बचाव में सरकार खुद को किसानों का सबसे बड़ा हितैषी बताते हुए उनके लिए किए गए अपने कामों की फेहरिस्त गिना रही है।

Read More: भगवान बजरंग बली होंगे लक्ष्मीगंज हनुमान मंदिर के मालिक, केयर-टेकर के रूप में रह सकते हैं पुजारी, कोर्ट ने सुनाया फैसला