The miscreants demanded a ransom of lakhs in this manner, the eyes of

बदमाशों ने इस अंदाज में मांगी लाखों की फिरौती, लिफाफा देख फटी रह गई ट्रांसपोर्टर की आंखे

The Miscreants Demanded a Ransom of Lakhs:The miscreants demanded a ransom of lakhs in this manner, लिफाफा देख फटी रह गई ट्रांसपोर्टर की आंखे

Edited By: , August 10, 2022 / 03:03 PM IST

जयपुर।The Miscreants Demanded a Ransom of Lakhs: आजतक बदमाशों को आपने फोन कॉल पर फिरौती मांगते हुए देखा होगा, लेकिन आज हम ए ऐसे बदमाश के बारे में बताने जा रहे है जिसने काफी अलग अंदाज में एक ट्रांसपोर्टर से फिरौती मांगी है। बदमाश ने ट्रांसपोर्टर के घर पर एक पत्र भेजा और उसमें 30 लाख की फिरौती की मांग की। चिट्ठी में यह लिखा देख ट्रांसपोर्टर का परिवार सहम गया।

इस एक्ट्रेस ने डीपनेक ड्रेस पहनकर चढ़ाया इंटरनेट का पारा, पोज ऐसी की हटाए नहीं हट रही लोगों की नजरें

परिवार को दी धमकी

The Miscreants Demanded a Ransom of Lakhs: दरअसल, यह पूरा मामला जयपुर की पत्रकार कॉलोनी का है, यहां रहने वाले एक ट्रांसपोर्टर के बेटे को एक व्यक्ति लिफाफे में दो राखी और एक जिंदा कारतूस थमा कर चला गया। जब बेटे ने इसकी जानकारी अपने पिता को दी तो चिट्ठी पढ़कर पिता के होश उड़ गया। उस चिट्ठी में बदमाश ने लिखा था, कि विधानसभा के पास जो गली है उसके डिवाइडर पर 30 लाख रुपए रख जाओ, यदि आज शाम तक ऐसा न हुआ तो अगली गोली तुम्हारे परिवार पर चलेगी।

शाम के वक्त इन बातों को ध्यान में रखते हुए करें एक्सरसाइज, वरना शरीर पर पड़ सकता है उल्टा प्रभाव

The Miscreants Demanded a Ransom of Lakhs: वहीं आगे लिखा, कि अगर तुमने फिरौती की रकम भेज दी तो रक्षा सूत्र की तरह हमेशा तुम्हारी और तुम्हारे परिवार की रक्षा करूंगा, नहीं तो कारतूस से देख लो, पूरी जिंदगी बर्बाद कर डालूंगा। इस मामले के बाद परिवार के लोगो ने तत्काल पुलिस से संपर्क किया। पीड़ित की शिकायत पर मुहाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

और भी है बड़ी खबरें…