This actress raised the mercury of the internet by wearing a deep neck

इस एक्ट्रेस ने डीपनेक ड्रेस पहनकर चढ़ाया इंटरनेट का पारा, पोज ऐसी की हटाए नहीं हट रही लोगों की नजरें

Neha Malik: इस एक्ट्रेस ने डीपनेक ड्रेस पहनकर चढ़ाया इंटरनेट का पारा, the eyes of the people are not being removed from the pose

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:26 am IST

पटना। Neha Malik: भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं। नेहा मलिक ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। भले ही एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के दम पर खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन इसके बावजूद वह हर दिन लाइम लाइट में छाई रहती हैं। इसकी एक खास वजह है एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक। यही कारण है कि आज उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है। भोजपुरी अभिनेत्री नेहा मलिक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें ब्लैक ड्रेस में उनका बोल्ड लुक साफ तौर पर नजर आ रहा है।

बॉयफ्रेंड से कभी न छुपाएं ये बातें, वरना रिश्ते पर पड़ सकता है भारी

हर दिन देखने मिलता है नया अंदाज

Neha Malik:  नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। ये लगभग हर दिन फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस के अपने नए लुक ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। बता दें कि नेहा मलिक के फैंस सिर्फ भोजपुरी के लोग नहीं बल्कि पूरे देश में उनके फैंस मौजूद हैं। अब फिर से उन्होंने अपने नए फोटोशूट से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। नेहा के इस नए फोटोशूट ने फैंस को हैरान कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

शाम के वक्त इन बातों को ध्यान में रखते हुए करें एक्सरसाइज, वरना शरीर पर पड़ सकता है उल्टा प्रभाव

जम्प सूट में शेयर की फोटोज

Neha Malik:  हाल ही में वो ब्लैक कलर के जम्प सूट में नजर आई हैं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। नेहा ने अपने लुक को सिल्वर कलर के ईयररिंग्स और ब्लैक कलर की हाई हील्स के साथ पूरा किया है। नेहा के फैंस उनके इस लुक को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते ही लाइक्स और कमेंट की बौछार हो रही है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 
Flowers