This is India's cheapest electric bike, once charged, it will run for kilometer

ये है भारत की सबसे सस्ती Electric Bike, एक बार चार्ज होकर चलेंगी कई किलोमीटर, कीमत इतना की नहीं होगा यकीन

This is India's cheapest electric bike, once charged, it will run for many kilometers, the price will not be so sure : ये है भारत की सबसे सस्ती Electric Bike

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : June 27, 2022/9:21 pm IST

नई दिल्ली । भारत में EVTRIC Motors ने EVTRIC Rise नाम से एक Electric Bike लॉन्च की है। ये बाइक एक बार चार्ज करने के बाद 110 किलोमीटर तक आराम से चलता है। इस बाइक की सबसे खास बात यह है कि ये पूरी तरह से made in India प्रोडक्ट है। EVTRIC Rise अपने ग्राहकों को ब्लैक और वाईट का कलर ऑप्शन भी दे रहा हैं। कमाल के फीचर्स और क्वालिटी के साथ EVTRIC Rise में आपको रियर ब्लिंकर और डे-टाइम रनिंग के साथ एलईडी हेडलैंप भी मिलते हैं।

Read more : ये है भारत की सबसे सस्ती Electric Bike, एक बार चार्ज होकर चलेंगी कई किलोमीटर, कीमत इतना की नहीं होगा यकीन 

EVTRIC Rise को आम लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया हैं। इसकी कीमत मात्र 1,59,990 रूपए है। आर्थिक रुप से कमोजर लोग 5,000 रुपये की डाउन पेमेंट कर Electric Bike को अपने घर ला सकते हैं। EVTRIC Rise को देश के 22 राज्यों में 125 टच-प्वाइंट के जरिए खरीद सकते हैं। Bajaj Chetak जैसी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल्स के लिए EVTRIC Rise एक चुनौती की तरह हैं। कई जानकारों कि माने तो इन दिनों भारतीय बाजार में इसकी काफी डिमांड है।

Read more :  जर्मनी में मिनी इंडिया, पीएम मोदी को देख भावुक हुई बिलासपुर की बेटी, कहा – उनके जैसा कोई नहीं… 

इस इलेक्ट्रिक बाइक में 2000 वॉट का BLDC मोटर दिया गया है, जो 70V/40 Ah बैटरी पैक से जुड़ा हुआ है। इसकी बैटरी को 4 घंटे में 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। इसकी बैटरी को एक बार चार्ज करने पर 110 किलोमीटर तक की रेंज मिलती है। इसके अलावा बाइक की टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटे की है। EVTRIC नई बाइक के साथ 10 amp माइक्रो चार्जर भी दे रहा है। EVTRIC Motors मौजूदा समय में 3 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर बेच रही है। इसके लाइनअप में Evtric Axis, Evtric Ride और Evtric Mighty स्कूटर शामिल हैं।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers