Today News LIVE Update 21 December
LIVE NOW

Today News LIVE Update 21 December : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दिल्ली रवाना, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर केंद्रीय नेतृत्व से होगी चर्चा..

Today News LIVE Update 21 December: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दिल्ली रवाना, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर केंद्रीय नेतृत्व से होगी चर्चा..

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2023 / 07:12 PM IST, Published Date : December 21, 2023/7:06 am IST

Today News LIVE Update 21 December: भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चित काल तक स्थगित होने के बाद प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव दिल्ली के लिए रवाना हो गए है। सीएम के साथ दोनों डिप्टी सीएम भी दिल्ली के लिए निकल गए है। इतना ही नहीं सीएम के साथ दोनों डिप्टी सीएम, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हीतानंद शर्मा भी दिल्ली रवाना हो गए है। आज रात एमपी के सांसदों के साथ डिनर में शामिल होंगे। तो वहीं मंत्रिमंडल विस्तार पर केंद्रीय नेतृत्व से चर्चा की जाएगी।

 

Today News LIVE Update 21 December: अनुपूरक बजट पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बयान देते हुए कहा कि हमारी सरकार बोनस देना चाहती थी लेकिन बोनस देने पर केंद्र सरकार ने पाबंदी लगाई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि CM बताए क्या बोनस को लेकर केंद्र से अनुमति मिली?

 

Today News LIVE Update 21 December मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ समेत देश की हर छोटी बड़ी खबर का पल पल अपडेट जानने के लिए पढ़िए ibc24 का लाइव ब्लॉग। क्योंकि हम आपको पल-पल की खबरों से अपडेटेड रखने के लिए यहां दे रहे हैं देश-प्रदेश की हर ब्रेकिंग ओर लेटेस्ट खबर। पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ते रहें।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers