7th Pay Commission DA hike Latest Update

सरकारी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, अगले महीने मिलेंगे Triple बोनस! खाते में आएगी मोटी रकम

सरकारी कर्मचारियों का बल्ले-बल्ले, अगले महीने मिलेंगे ट्रीपल बोनस! खाते में आएगी मोटी रकम! 7th Pay Commission DA hike Latest Update

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : August 23, 2022/7:40 pm IST

नई दिल्ली। 7th Pay Commission केंद्रीय कर्मचारियों के लिए आने वाला महीना शानदार होने वाला है। सितंबर में कर्मचारियों के डीए को लेकर बड़ा अपडेट आने वाला है। जिसमें 3 और तोहफा शामिल है। पहला तोहफा महंगाई भत्ते 4 फीसदी की बढ़ोतरी होने वाली है और दूसरा तोहफा ये है कि बकाया राशि भी मिलने वाला है। वहीं तीसरा तोहफा एरियर को लेकर फैसला हो सकता है। यानी कुल मिलकार कर्मचारियों के खाते में अगले महीना मोटी रकम आने वाली है।

Read More: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, घर के अंदर बने तहखाने से हो रहा था संचालित, आपत्तिजनक हालत में मिले कई लड़के-लड़कियां 

7th Pay Commission जानकारी के अनुसार, कर्मचारियों के 18 महीने से पड़े पेंडिंग एरियर का मामला पीएम मोदी तक पहुंच गई है। उम्मीद है कि जल्द ही अच्छी खबर आ सकती है। वहीं इस महीने के अंत तक पीएफ खाताधारकों के बैंक खाते में ब्याज का पैसा ट्रांसफर हो सकता है।

Read More: CG TET Exam 2022 : छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा 2022 का नोटिफिकेशन जारी, देखें डेट 

बता दें कि कोरोना महामारी के समय मई 2020 में बढ़ोतरी को 30 जून 2021 तक के लिए रोक दिया था। लेकिन अब आशंका जताई जा रही है कि वो बकाया राशि भी जल्द ही मिल सकती है।

 

 
Flowers