Sex Racket Running on Tahkhana, Police Arrested Many girls and boys

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, घर के अंदर बने तहखाने से हो रहा था संचालित, आपत्तिजनक हालत में मिले कई लड़के-लड़कियां

Sex Racket Running on Tahkhana, Police Arrested Many girls and boys

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 23, 2022/7:26 pm IST

सीतामढ़ीः Sex Racket Running on Tahkhana बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक बार फिर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यहां के रिंग बांध स्थित रेड लाइट एरिया में देह व्यापार चल रहा था। पुलिस को जानकारी मिलने के बाद मौके पर दबिश देकर एक महिला व एक युवती को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने ये कार्रवाई देह व्यापार का सरगना मंजूर खलीफा की निशानदेही पर की है।

Read more : ग्रुप एडमिन अब और होगा पॉवरफूल! Whatsapp पर आ रहा है ये शानदार फीचर, जानिए 

Sex Racket Running on Tahkhana पुलिस के अनुसार, मंजूर खलीफा से पूछताछ के बाद एसपी के निर्देश पर सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार और प्रशिक्षु डीएसपी सोनल कुमारी के नेतृत्व में छापेमारी की गई। इस दौरान रेड लाइट एरिया के कई घरों में करीब एक घंटे तक तलाशी ली गई। घरों में बने तहखानों को भी खंगाला गया। वहीं, रेड लाइट एरिया में भारी संख्या में पुलिस के घुसते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कई घरों में बाहर से ताला लगा दिया गया। लोग इधर-उधर भागने लगे।

Read more : स्वास्थ्य विभाग के दावों की खुली पोल, गर्भवती महिला को अस्पताल ले जाने नहीं मिली एंबुलेंस, ऑटो में हुई डिलीवरी 

पुलिस मंजूर खलीफा की आठ साल से तलाश कर रही थी। उसकी गिरफ्तारी के बाद से पुलिस ने राहत की सांस ली है। मंजूर खलीफा कई जिलों में देह व्यापार का धंधा चला रहा है। हालांकि, पुलिस फिलहाल इस बारे में बताने से परहेज कर रही है। मंजूर खलीफा और उसकी निशानदेही पर पकड़ी गयी महिला और युवती से पुलिस पूछताछ कर रही है। छापेमारी में सदर एसडीपीओ, प्रशिक्षु डीएसपी के अलावा नगर थाना, महिला थाना, डुमरा थाना और मेहसौल ओपी की पुलिस के साथ-साथ पुलिस केन्द्र से बुलाये गये महिला और पुरुष सिपाही शामिल थे।