Airtel secretly closed these explosive plans! know new rate

Airtel ग्राहकों को बड़ा झटका, चोरी-छिपे बंद किए ये धमाकेदार Plans! अब चुकाने होंगे ज्यादा कीमत, देखें

Airtel recharge Plan: जिसके बाद अब ग्राहकों को ऐसा लग रहा है कि एयरटेल ने इन प्लान्स को बंद कर दिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : December 3, 2021/11:59 am IST

नई दिल्ली। Airtel ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है। इस बार Airtel ने रोजना 3GB डेटा प्लान को बढ़ी हुई टैरिफ की सूची में शामिल नहीं किया है। जिसके बाद अब ग्राहकों को ऐसा लग रहा है कि एयरटेल ने इन प्लान्स को बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें : भिलाई के बचे हुए तीन वार्डों के लिए भाजपा ने प्रत्याशियों का किया ऐलान, देर रात चली बैठक में नामों पर लगी अंतिम मुहर

बता दें कि 398 रुपये, 499 रुपये और 558 रुपए के प्लान में एयरटेल ने विशेष रूप से बदलाव की घोषणा नहीं की है, वहीं इन तीन प्लान्स को एयरटेल ने अपनी वेबसाइट और एयरटेल थैंक्स ऐप से इन प्लान्स को हटा दिया।

यह भी पढ़ें : अपार्टमेंट के बंद फ्लैट में मिला डॉक्टर का शव, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

398 रुपए के प्रीपेड प्लान में 28 दिनों के लिए रोजाना 3GB डेटा और 558 रुपये के प्रीपेड प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी दी गई थी। 499 रुपये वाला प्लान Disney+ Hostar प्लान था और इसमें 28 दिनों की वैलिडिटी भी दी गई थी। इस प्लान के अतिरिक्त लाभों में अनलिमिटेड कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और Wynk Music और Shaw Academy की मेंबरशिप के अलावा एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन शामिल था।

यह भी पढ़ें : सुसाइड पॉइंट बना राज्य का ये मशहूर किला! एक साल में 24 से ज्यादा युवाओं ने की खुदकुशी

उल्लेखनीय है कि एयरटेल ने टैरिफ में बढ़ोतरी की घोषणा की और अपने अनलिमिटेड प्लान में बदलाव किए। इस बदलाव से ग्राहकों को महंगाई का झटका लगा है। वहीं अब तीन प्लान्स के हटने से ग्राहकों को महंगाई का डबल झटका लगा है। हालांकि कहा यह जा रहा है कि 3GB डेली डेटा प्लान चुनने वालों को राहत दी गई है।

यह भी पढ़ें : बिना कर्ज लिए ही किसान बने कर्जदार, बिना आवेदन के फर्जी तरीके से बांटा जा रहा ऋण, किसानों को नही लगी भनक

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !