Airtel Starts 5G Services in these Cities

Airtel 5G Services: आपके मोबाइल पर आया क्या 5G नेटवर्क? Airtel ने इन शहरों में शुरू की 5G सर्विस

आपके मोबाइल पर आया क्या 5G नेटवर्क? Airtel ने इन शहरों में शुरू की 5G सर्विस ! Airtel Starts 5G Services in these Cities

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : October 1, 2022/11:48 am IST

नयी दिल्ली: Airtel 5G Services भारती एयरटेल शनिवार से चार महानगरों समेत आठ शहरों में 5जी दूरसंचार सेवाएं शुरू करने जा रही है और कंपनी की मार्च 2024 तक पूरे देश में ये सेवाएं उपलब्ध कराने की योजना है। भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने यह जानकारी दी।

Read More: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते में आई खटास…दोनों जल्द होंगे अलग? रणवीर ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा

Airtel 5G Services मित्तल ने आईएमसी-2022 में कहा कि देश का सबसे पुराना निजी दूरसंचार ऑपरेटर आठ प्रमुख शहरों में 5जी मोबाइल सेवाएं शुरू कर रहा है और मार्च 2023 तक देश के ज्यातादर हिस्सों तथा मार्च 2024 तक पूरे देश में ये सेवाएं उपलब्ध करा दी जाएंगी।

Read More: इस महीने सिर्फ 14 दिन ही होगा कामकाज, 17 दिन नहीं होगा काम, काम रहेगा प्रभावित 

बता दें कि भारतीय इंटरनेट यूजर्स के लिए 5G का इंतजार खत्म करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 5G इंटरनेट सेवाएं लॉन्च कर दी हैं। उन्होंने दिल्ली के प्रगति मैदान में आज 1 अक्टूबर से शुरू हुए इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) 2022 आयोजन के पहले दिन इन सेवाओं की शुरुआत की। इसके बाद सबसे पहले इंडस्ट्रीज और फिर बाकी यूजर्स के लिए ये 5G सेवाएं रोलआउट की जाएंगी। लगभग सभी टेलिकॉम कंपनियों ने 5G रोलआउट के लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers