Ranveer-Deepika Breakup? Actor shut down separation rumours

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते में आई खटास…दोनों जल्द होंगे अलग? रणवीर ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते में आई खटास...दोनों जल्द होंगे अलग? Ranveer, Deepika Breakup? Actor shut down separation rumours

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:09 am IST

मुंबई: Ranveer-Deepika Breakup सोशल मीडिया पर इन दिनों एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्तों में खटास आने की खबरें जमकर वायरल हो रही है। वायरल खबरों में यह भी दावा किया जा रहा है कि जल्द ही दोनों अलग होने वाले हैं। लेकन अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अटकलों पर विराम दे दिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर कयासों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि रणवीर और दीपिका छह साल तक डेटिंग करने के बाद 14 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध गए थे।

Read More: 1 October Live Update : पीएम मोदी ने देश को दी 5G की सौगात, डेमो जोन में लिया 5G का एक्सपीरियंस 

Ranveer-Deepika Breakup शुक्रवार शाम को, रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपने हॉट पिंक लुक अवतार की तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में रणवीर पिंक लुक में नजर आ रहे हैं। पैंट से लेकर शर्ट, जूते और शेड्स तक रणवीर सिर से पांव तक गुलाबी रंग के कपड़े पहने हुए है।

Read More: Sarkari Yojana: दशहरे से पहले जनता को सरकार का तोहफा, पोस्ट ऑफिस की इन योजनाओं पर बढ़ाया ब्याज दर

गौरतलब है कि हाल ही में कई रिपोर्टें वायरल हुईं, जिसमें दावा किया गया कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। लेकिन अब रणवीर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अटकलों को विराम दे दिया है। उन्होंने कहा है कि दोनों के बीच रिश्तों में कोई खटास नहीं आई है। ये बातें सिर्फ अफवाह है।

Read More: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पद पर निकली बंपर भर्ती, 10 अक्टूबर तक कर सकेंगे आवेदन

बता दें कि रणवीर आलिया भट्ट के साथ ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे, जिसमें धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन भी हैं। ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी। उनकी झोली में रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ भी है।

Read More: राजीव आश्रय योजना: राजधानी में अवैध निर्माण को वैध करने सरकार की पहल, आज वितरण किया जाएगा पट्टा

दीपिका के वर्क प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी झोली में ‘पठान’ है। पठान 4 साल बाद शाहरुख खान की वापसी का प्रतीक है। दीपिका अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ के रीमेक और ‘प्रोजेक्ट के’ में भी नजर आएंगी। वह ऋतिक रोशन और अनिल कपूर की सह-कलाकार ‘फाइटर’ का भी हिस्सा हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers