Amazing offer of the company, SIM will run for a month in just 21 rupees

कंपनी का गजब ऑफर, सिर्फ 21 रुपए में महीने भर चलेगा SIM, मिलेंगे कई बेनिफिट

जिसके चलते यूजर को हर महीने पहले से ज्यादा रिचार्ज प्लान में खर्च करने पड़ते हैं, offer of company, SIM will run for a month in just 21 rupees

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : August 26, 2022/9:18 pm IST

नई दिल्ली। BSNL Recharge plan: बढ़ते महंगाई के दौर में आज मोबाइल कंपनियों के रिचार्ज प्लान में भी बढ़ोतरी हुई है। जिसके चलते यूजर को हर महीने पहले से ज्यादा रिचार्ज प्लान में खर्च करने पड़ते हैं। वहीं मोबाइल कंपनियां भी अपने ग्राहकों को राहत देने प्लान भी बदलाव करती है।

यह भी पढ़ेंः  गुलाम नबी के ‘आजाद’ होते ही पांच विधायक सहित इन दिग्गज नेताओं ने भी छोड़ा कांग्रेस का हाथ, शुरू हुआ इस्तीफे का दौर

BSNL Recharge plan : इस क्रम में अब बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए गजब का ऑफर लेकर आई है। ये ऑफर भी ही कुछ खास नहीं है लेकिन जो बेनिफिट मिल रहा है। जानकर ग्राहकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसनएल के पोर्टफोलियो में कई ऐसे प्लान हैं, जो दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर ऑफर नहीं कर सकते हैं। कंपनी कुछ ऐसे भी प्लान्स ऑफर करती है, जिनकी बदौलत आप अपने सिम कार्ड को सिर्फ एक्टिव रख सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः  राखी सावंत ने किया अपना ब्रेस्ट डोनेट करने का ऐलान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

BSNL Recharge plan  :: ऐसा ही एक रिचार्ज प्लान 21 रुपये का आता है। ये प्लान वास्तव में एक रेट कटर है, जो अब बहुत कम इस्तेमाल होते हैं। 2016 से पहले तक रेट कटर्स का महत्व काफी ज्यादा था। तब सामान्य रिचार्ज के साथ कंज्यूमर्स रेट कटर भी खरीदते थे, जिससे उन्हें कम चार्ज पर कॉलिंग की सुविधा मिल सके बीएसनएल के पोर्टफोलियो में अभी भी रेट कटर मौजूद है।

यह भी पढ़ेंः  पहले दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी दे दी जान, इस बात को लेकर था परेशान

और भी है बड़ी खबरें…