Apple का नया 5G iPhone! कीमत होगी 30 हजार.. इस दिन कर सकती है लॉन्च

Apple का नया 5G iPhone! कीमत होगी 30 हजार.. इस दिन कर सकती है लॉन्च

Apple का नया 5G iPhone! कीमत होगी 30 हजार.. इस दिन कर सकती है लॉन्च

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 5, 2022/11:52 am IST

नई दिल्ली।  ऐप्पल Apple 5G iphone price in India :  को दो-तीन दिनों में लॉन्च कर रहा है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स और लॉन्च डेट पर कंपनी ने अभी भी चुप्पी साधी हुई है लेकिन एशिया के कुछ रीटेलर्स ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च की डिटेल्स को अपनी तरह से कन्फर्म किया है।

पढ़ें- यूक्रेन से लौटे छात्रों को मेडिकल कॉलेज में समायोजित करे केंद्र, टीएस सिंहदेव ने कही ये बात

पिछले कई दिनों से यह रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि ऐप्पल अपना सबसे सस्ता iPhone, iPhone SE 3 (2022) 8 मार्च को अपने ऐप्पल ईवेंट में लॉन्च करने जा रहा है। आपको बता दें कि जहां ऐप्पल ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है, एक रीटेलर ने इस प्रोडक्ट के लॉन्च को कन्फर्म किया है।

पढ़ें- यूक्रेन के राष्ट्रपति भवन पर रॉकेट से हमला, जेलेंस्की बोले- मरवाना चाहता है रूस

इस रीटेलर ने किया कन्फर्म
91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक एशिया के एक रीटेलर ने अपनी वेबसाइट पर प्लेसहोल्डर इमेजेज का इस्तेमाल किया है जिसमें उन प्रोडक्ट्स को शामिल किया गया है जो ऐप्पल के ईवेंट में लॉन्च हो सकते हैं। इस रीटेलर की वेबसाइट पर iPhone SE 3 (2022) और iPad Air शामिल हैं। आपको बता दें कि ये कैरियर ऐसी तस्वीरें पहले से ही तैयार रखते हैं जिससे कंपनी के अनाउन्स करते ही वो इन्हें अपलोड करके अपनी वेबसाइट पर दिखा सकें।

पढ़ें- भारतीयों को ढाल बना रहे यूक्रेनी..रूस का दावा- 3,700 से ज्यादा इंडियन को जबरन बंधक बनाया

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के हिसाब से ये iPhone A15 बायोनिक चिप पर काम करेगा और 5G सेवाओं के साथ आएगा। इसके बाकी सारे फीचर्स iPhone SE 2 वाले ही होंगे।

पढ़ें- आज शनिदेव की पूजा करते समय चुपके से कर लें ये छोटा सा काम, चमक जाएगी किस्मत, बरसेगा धन  

खबरों की मानें तो अपने इस iPhone से ऐप्पल एंड्रॉयड यूजर्स को अपनी ओर खींचने की कोशिश कर रहा है और इसलिए, इस iPhone की कीमत को बेहद कम रखा गया है। कहा जा रहा है कि लॉन्च के समय iPhone SE 3 (2022) की कीमत 30 हजार रुपये से भी कम होगी, जो पहले कभी नहीं हुआ है।

 

 
Flowers