त्योहारी सीजन में Axis Bank का खास ऑफर, आवास ऋण पर 12 EMI की मिलेगी छूट

त्योहारी पेशकश के तहत चुनिंदा आवास ऋण पर 12 ईएमआई की छूट देगा एक्सिस बैंक

Edited By: , October 19, 2021 / 05:36 PM IST

नई दिल्ली: एक्सिस बैंक ने मंगलवार को अपने त्योहारी पेशकश के तहत चुनिंदा आवास ऋण उत्पादों पर 12 मासिक किस्तों (ईएमआई) की छूट देने की घोषणा की है। इसके अलावा बैंक ने विभिन्न ऑनलाइन खरीद पर भी छूट देने का फैसला किया है।

Read More: शेयर बाजार में तेजी का सिलसिला थमा, सात दिन बाद सेंसेक्स में मामूली गिरावट

निजी क्षेत्र के बैंक ने एक विज्ञप्ति में कहा कि वह चुनिंदा आवास ऋण उत्पादों पर 12 ईएमआई की छूट की पेशकश कर रहा है और दोपहिया ग्राहकों के लिए बिना किसी प्रोसेसिंग शुल्क के ऋण प्रदान कर रहा है। बैंक कारोबार क्षेत्र के लोगों के लिए सावधि ऋण, उपकरण ऋण और वाणिज्यिक वाहन ऋण पर कई लाभ प्रदान करेगा।

Read More: त्योहारों से पहले दुकानों के खुलने और बंद होने के समय में किया गया बदलाव, नई गाइडलाइन जारी, यहां लिया गया फैसला

बैंक ने ‘दिल से ओपन सेलिब्रेशंस : क्योंकि दिवाली रोज रोज नहीं आती’ पेश करने की घोषणा करते हुए कहा कि वह एक्सिस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से की गयी खरीदारी पर रेस्तरां और अन्य खुदरा ऋण उत्पादों में खरीदारी पर सौदों और छूट की पेशकश करेगा। ग्राहकों को 50 शहरों में चुनिंदा 2,500 स्थानीय व्यापारियों से खरीदारी पर 20 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। बैंक ग्राहकों को इन दुकानों से खरीदारी करने पर 20 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

Read More: एक्टर सलमान खान के साथ वायरल हुई इस खूबसूरत लड़की की तस्वीर, फैंस बोले- अब तक शादी नहीं करके अच्छा किया