BSNL cheapest 30 days plan, Jio-Airtel customers will be shocked!

BSNL का 30 दिन वाला धांसू प्लान, Jio-Airtel के ग्राहकों को लगेगा झटका!

BSNL cheapest 30 days plan : BSNL अपने यूजर्स को 30 दिन वाले सबसे किफायती प्रीपेड प्लान ऑफर करता है, hindi news, cg news

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 5, 2022/3:08 pm IST

नई दिल्ली। BSNL cheapest 30 days plan : देश में बढ़ती महंगाई से हर कोई परेशान है। धीरे-धीरे सभी आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ रहे हैं। इस बीच BSNL के ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर है। दअरसल BSNL अपने यूजर्स को 30 दिन वाले सबसे किफायती प्रीपेड प्लान ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें: जेल में दंगा.. बंदूकों और चाकुओं से लैस गिरोहों के बीच भीषण संघर्ष, 20 की मौत

पूरे 30 दिन तक वैलिडिटी वाले इस प्लान की कीमत महज 16 रुपए हैं। BSNL का सबसे सस्ता प्लान जानकार जियो और एयरटेल के ग्राहकों को जोरदार झटका लगा है। बीएसएनएल ने अपनी वेबसाइट पर इस प्लान की जानकारी दी है। कहा कि यह प्लान “20 पैसे/मिनट की ऑन-नेट कॉल्स + 20 पैसे/मिनट की ऑफ-नेट कॉल्स” चार्ज करता है। आपको बाते दें कि अगर आप अपने बीएसएनएल सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं तो यह वॉयस वाउचर एक अच्छा दांव हो सकता है।

यह भी पढ़ें: सरकारी खजाने में आया भरपूर राजस्व, कोरोना काल के मुकाबले राजस्व आय में 17.13 % की हुई वृद्धि

147 रुपए वाला किफायती प्रीपेड प्लान

BSNL cheapest 30 days plan : आपको बीएसएनएल से एक सॉलिड और किफायती प्रीपेड प्लान के बारे में बताते हैं जिसमें आपको 30 दिनों की वैधता के साथ कई सारे बेनिफिट्स मिलेंगे। 147 रुपए के इस प्लान में डेटा और वॉयस कॉलिंग लाभ दोनों के साथ आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के अलावा 10GB डेटा और बीएसएनएल ट्यून्स की सुविधा मिलती है।

यह भी पढ़ें:  ‘जो वादा करती हूं वो पूरा करती हूं.. पूनम पांडे ने उतार दिए कपड़े.. कैमरे के सामने ही सबको कर दिया शर्मिंदा

BSNL cheapest 30 days plan  : यदि आप थोड़ा अधिक भुगतान कर सकते हैं, तो आप BSNL का 247 रुपये वाला प्लान चुन सकते हैं. यह प्लान यूजर्स के लिए एसएमएस बेनिफिट्स भी बंडल करता है. यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 50GB डेटा और बीएसएनएल ट्यून्स और इरोज नाउ एंटरटेनमेंट सर्विसेज के साथ 100 एसएमएस / दिन मिलते है।

 
Flowers